Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

TV में सेक्शुअल हैरेसमेंट पर Kamya Punjabi का चौंकाने वाला बयान, लोगों को नहीं आया रास

Kamya Punjabi On Harrasment: जस्टिस हेमा कमेटी रिपोर्ट के बीच टीवी इंडस्ट्री में महिलाओं की सुरक्षा पर काम्या पंजाबी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। हाल में दिए एक इंटरव्यू में काम्या ने बताया है कि टेलीविजन में दुनिया में सेक्शुअल हैरेसमेंट जैसी गंदगी नहीं है।

Kamya Panjabi
Kamya Panjabi

Kamya Punjabi On Harrasment: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पर आई जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट ने तूफान उठा दिया है। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद कई अभिनेत्रियां इंडस्ट्री में यौन शोषण की घटनाओं को लेकर चौंकाने वाले खुलासे कर चुकी हैं। इसके बाद से भारत की तमाम फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न के मामले आ रहे हैं और इस पर दिग्गज स्टार्स की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई है। इस बीच अब टीवी इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने बेहद शॉकिंग बयान दिया है, जिसकी वजह से वो चर्चा में भी आ गई हैं।

सेक्शुअल हैरेसमेंट पर क्या बोलीं काम्या पंजाबी

जस्टिस हेमा कमेटी रिपोर्ट के बीच टीवी इंडस्ट्री में महिलाओं की सुरक्षा पर काम्या पंजाबी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। हाल में दिए एक इंटरव्यू में काम्या ने बताया है कि टेलीविजन में दुनिया में सेक्शुअल हैरेसमेंट होता है या नहीं। काम्या ने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि टीवी इंडस्ट्री में सेक्शुअल हैरेसमेंट जैसी चीज नहीं है और यहां सबकुछ आपसी सहमति के साथ होता है। काम्या के यह बयान उन्हें लाइमलाइट में ले आया है, आइए बताते हैं कि काम्या ने इस बारे में और क्या कहा है।

यह भी पढ़ें: 96 दिन तक नहीं खाया खाना, KBC 16 में 13वें सवाल से चूके कंटेस्टेंट, क्या आप जानते हैं उत्तर?

काम्या ने बताया टीवी को सुरक्षित जगह

इंटरव्यू के दौरान काम्या (Kamya Punjabi On Harrasment) ने कहा, टेलीविजन बहुत सेफ जगह है, यहां पर कोई ऐसी गंदगी नहीं है। टीवी में कोई कास्टिंग कल्चर नहीं है, यहां लोगों को मजबूर या ब्लैकमेल नहीं किया जाता है। अगर आप किसी रोल में फिट बैठते हैं और आपके अंदर टैलेंट है, तो आपका यहां पर काम मिलेगा। इतना ही नहीं काम्या पंजाबी ने यहां दावा किया है कि टीवी इंडस्ट्री में यौन शोषण नहीं होता है, ये बहुत साफ-सुधरी और सुरक्षित जगह है।

महिला विरोधी एक्टर्स पर बोलीं काम्या

टीवी एक्ट्रेस ने आगे बताया कि यहां पर रोल के लिए एक्टर-एक्ट्रेस के साथ सोने के लिए नहीं धमकाया जाता है। हालांकि यहां भी कुछ ऐसे एक्टर्स भी हैं, जो महिलाओं के विरोधी हैं। उन्होंने आगे कहा कि टीवी में अगर लड़की नहीं चाहेगी तो ऐसा नहीं होगा। जबकि वो कुछ ऐसे लोगों को जानती हैं, जिनके साथ ऐसी घटनाएं हुई हैं। हालांकि काम्या का यह बयान कुछ लोगों को बिल्कुल रास नहीं है, लोगों का कहना है कि उनके साथ ऐसी घटनाएं नहीं हुई हैं, तो वो बाकी लड़कियों के अनुभवों को नकार नहीं सकती हैं।

यह भी पढ़ें: जानलेवा हमले से बचे मशहूर सिंगर ने दिया अपडेट, पोस्ट में लिखा, ‘मैं सेफ मेरे लोग भी सुरक्षित

First published on: Sep 03, 2024 01:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.