Wednesday, 24 July, 2024

---विज्ञापन---

43 की उम्र में तलाकशुदा एक्ट्रेस को है नए पार्टनर की तलाश?

Juhi Parmar Wants New Partner: 'कुमकुम' बनकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली टीवी एक्ट्रेस जूही परमार की पहली शादी साल 2018 में खत्म हो चुकी है और अब वो 43 साल की उम्र में अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने खुद इसे लेकर एक इंटरव्यू में खुलकर बात की।

Edited By : Priyanka | Updated: May 27, 2024 20:56
Share :
Juhi Parmar

Juhi Parmar Wants New Partner: टीवी की दुनिया में कई साल तक ‘कुमकुम’ बनकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली टीवी एक्ट्रेस जूही परमार एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में लौंट आई हैं। जूही ने एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी की थी, मगर इन दोनों का साल 2018 में तलाक हो गया था। इन दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम समायरा है। अब तलाक के इतने साल बाद एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ में नए पार्टनर को लेकर खुलकर बात की। हाल ही में ‘Hauterrfly’ के साथ इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या वो अपनी लाइफ में दोबारा कोई पार्टनर तलाशेंगी? इस सवाल पर उन्होंने कहा, ‘क्यों नहीं! हर कोई एक पार्टनर चाहता है, लेकिन जरूरतों और इच्छाओं के बीच एक पतली रेखा होती है। अगर यह मेरे लिए है, अगर यह सही समय पर मेरे पास आता है और मुझे लगता है कि अगर यह बिल्कुल फिट बैठता है, तो बढ़िया है! सही साथी आए, गलत के लिए अब कोई जगह नहीं बची है।’

यह भी पढ़ें: इंटीमेट सीन पर रोने लगी एक्ट्रेस, एक्टर ने लगा दी जोरदार डांट, बोले- ‘बेवकूफ लड़की…’

First published on: May 27, 2024 08:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.