Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

शादी टूटते ही क्या अब Revenge लेंगी दलजीत कौर, बनाया निखिल पटेल को एक्सपोज करने का प्लान!

Dalljiet Kaur And Nikhil Patel Separation: चलिए जानें, आखिर दलजीत कौर ने क्यों कहा कि उनके हिस्से की स्टोरी लिखी जा चुकी है, लेकिन अभी ड्राफ्ट में है। क्या सचमुच दलजीत कौर के पास निखिल पटेल की बेवफाई के सबूत मौजूद हैं? क्या वे इंस्टाग्राम पर इन सबूतों को शेयर करने वाली हैं? चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

Nikhil Patel and Daljit Kaur
Nikhil Patel and Daljit Kaur

Dalljiet Kaur And Nikhil Patel Separation: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपने काम से ज्यादा निजी जिंदगी के कारण चर्चा में रहती हैं। वे पिछले कुछ समय से अपनी दूसरी शादी के टूटने के कारण पूरी तरह से बिखर चुकी हैं। लंबे समय से वे एक मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उन्होंने पहली शादी 2009 में शालीन भनोट से की थी, जिससे उनको एक बेटा था। लेकिन उनकी शादी ज्यादा नहीं टिकी। फिर 10 मार्च 2023 को दलजीत कौर ने केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की और केन्या में शिफ्ट हो गईं। अब शादी के 10 महीने बाद उनकी शादी में समस्याएं आने लगीं तो उन्होंने इसके लिए निखिल पटेल को जिम्मेदार ठहराया। अब उन्होंने अपने पति निखिल से बदला लेने का निर्णय लिया है। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

क्या हुआ दलजीत के साथ

शादी के बाद दलजीत कौर निखिल पटेल के साथ जब केन्या में रह रहीं थीं तो कुछ महीनों बाद ही उन्हें महसूस हुआ कि उनके पति उन्हें धोखा दे रहे हैं और उनका किसी ओर के साथ अफेयर है। ऐसे में वे गुस्से में अपने बेटे को केन्या से इंडिया वापस लेकर आ गई और आते ही सोशल मीडिया से अपनी शादी की तस्वीरें और पति का सरनेम पटेल भी हटा दिया। साथ ही वे पति की बेवकाई को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करने लगीं।

निखिल ने दिया करारा जवाब

निखिल पटेल कुछ दिन तक तो शांत रहे लेकिन आखिरकार उन्होंने दलजीत कौर के इन आरोपों पर खुलकर कहा। उन्होंने कहा कि दलजीत कौर केन्या में सेटल नहीं हो पा रही थीं। वे इंडिया और अपने काम दोनों को मिस कर रही थीं। उन्हें एडजेस्ट होने में दिक्कत थी, इसीलिए वो वापस इंडिया आ गई हैं। दलजीत ने ये भी बताया कि उनकी शादी अवैध है क्योंकि रजिस्टर्ड मैरिज नहीं हुई है, सिर्फ दलजीत के पेरेंट्स की तसल्ली के लिए यह शादी आनन-फानन में की गई थी। इसी तरह यह दोनों एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते नजर आ रहे हैं। फिलहाल ये जोड़ी अलग हो चुकी है।

क्या बदला लेंगी दलजीत कौर

दलजीत कौर ने अब ये बात जग जाहिर की है  कि वे निखिल को एक्सपोज करके रहेंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर ये भी लिखा कि वह अभी तक चुप थीं और उन्होंने अभी तक अपना पक्ष नहीं रखा है। वे जल्द ही निखिल के बारे में बहुत कुछ बताने वाली हैं और उन्होंने अपने हिस्से की कहानी को अभी तक ड्राफ्ट में रखा है और किसी के साथ शेयर नहीं किया।

इससे उभरने में लगेगा समय

दलजीत कौर ने ये भी बताया कि लोग मुझे लगातार मैसेज करके इन सबसे बाहर निकलने की सलाह दे रहे हैं, लेकिन मुझे अभी इन सबसे बाहर आने में समय लगेगा। मैं निखिल जैसी नहीं हूं कि अपनी जिंदगी में बिजी हो जाऊं। मैं उन लोगों को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में मेरा साथ दिया।

 

दलजीत कौर का इस तरह से खुलेआम निखिल के बारे में कहना ये बात साफ जाहिर करता है कि वे निखिल पटेल के कारनामों का खुलासा करने वाली हैं और ये बताने वाली हैं कि सचमुच उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है, जिसकी वजह से उन्हें इंडिया लौटना पड़ा।

अब देखना होगा कि इन सब बातों का निखिल पटेल किस तरह जवाब देते हैं। फिलहाल ये जोड़ी एक-दूसरे पर खूब कीचड़ उछालती नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: Netflix पर इन 5 बॉलीवुड फिल्मों, 5 वेबसीरीज के पाकिस्तानी भी दीवाने, देखें हिट लिस्ट 

First published on: Jul 06, 2024 06:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.