Wednesday, 24 July, 2024

---विज्ञापन---

शादी के 2 महीनों बाद ही टीवी एक्ट्रेस की जिंदगी में आई दिक्कत, बोलीं- तेरा हिसाब भी…

Arti Singh: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है, जिसे पढ़ लग रहा है कि वो परेशान हैं। आरती सिंह की शादी को अभी बस 2 महीने ही हुई हैं और ऐसे में उनकी ये पोस्ट लोगों को हैरान और परेशान कर रही है।

Edited By : Priyanka | Updated: Jul 1, 2024 17:30
Share :

Arti Singh: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी और टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) 25 अप्रैल को अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुए थे। शादी के बाद आरती अपने पति दीपक के साथ पैरेस हनीमून मनाने भी पहुंची थी। आरती सिंह ने शादी के 2 महीने बाद ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है, चलिए देखते हैं आखिर एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में ऐसा क्या लिखा है, जिसकी वजह से उनके फैंस परेशान हो गए हैं।

आरती की क्रिप्टिक पोस्ट

आरती सिंह ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मेरा सब्र मेरा खुदा देख रहा है। मेरा सब्र भी उसके हवाले तेरा हिसाब भी उसके हवाले।’ हालांकि आरती की पोस्ट को देखकर ये नहीं कहा जा सकता है कि वो किस बात से परेशान हैं। मगर इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका जरूर मचा दिया है और उनके फैंस तो खासतौर उनके लिए चिंतित हो गए हैं कि वो शादी के 2 महीने बाद ही क्यों परेशान है, जिसकी वजह से वो ऐसा पोस्ट शेयर कर रही हैं।

 

यह भी पढ़ें: ‘यौन संबंध हम पार्टनर्स से सीखते…’, मिर्जापुर में गोलू संग इंटीमेट सीन पर ऐसा क्यों बोले विजय वर्मा

 

First published on: Jul 01, 2024 05:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.