Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

रातोंरात मर्दों से घिरे शो से बनीं स्टार, जब नहीं मिला अच्छा काम, एक्टिंग को मारी लात.. अब क्या काम कर रहीं ऐश्वर्या?

Tv Actress Aishwarya Sakhuja : हाल ही में एक्ट्रेस कविता कौशिक ने शोबिज की दुनिया को छोड़ने का ऐलान किया था। मगर कविता के अलावा भी एक एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री को छोड़ दिया है। जी हां हम एक्ट्रेस ऐश्वर्या की बात कर रहे हैं, जिन्होंने काम ना मिलने के बाद एक्टिंग दुनिया को छोड़ दिया है और नई राह पकड़ ली है।

Aishwarya
Aishwarya

Tv Actress Aishwarya Sakhuja : हाल ही में बिग बॉस फेम एक्ट्रेस कविता कौशिक ने शोबिज की दुनिया को छोड़ने का ऐलान किया था। मगर आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने एक शो से रातोंरात अपनी घर-घर में पहचान बना ली थी। टीवी बहु के साथ-साथ कई रियलिटी शोज में भी एक्ट्रेस ने अपना जलवा बिखेरा था। मगर आज वो शोबिज छोड़ चुकी हैं और उन्होंने नई राह पकड़ ली है। हम बात कर रहे हैं, ‘सास बिना ससुराल’ फेम ऐश्वर्या सखुजा (Aishwarya Sakhuja) की।

अक्षय संग किया काम 

अपनी हाइट की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा एक समय पर टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस (Tv Actress Aishwarya Sakhuja) हुआ करती थीं। ऐश्वर्या ने अपने करियर की शुरुआत अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भलैया’ से की थी, इस फिल्म में वो बैकग्राउंड ड्रांसर के तौर पर काम कर चुकी हैं। ‘सास बिना ससुराल’ के अलावा ऐश्वर्या कई और सीरियल्स भी काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: आधी रात में अनजान औरत के घर पहुंचा डायरेक्टर , अचानक दरवाजे पर हुई दस्तक और फिर जो हुआ जान रह जाएंगे दंग

ऐश्वर्या सखुजा ने छोड़ी एक्टिंग

मगर लंबे समय ऐश्वर्या छोटे पर्दे से दूर हैं और ऐसे में अब एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वो एक्टिंग छोड़ चुकी हैं और उन्होंने अपनी जिंदगी में नई शुरूआत कर ली है। इसके अलावा अचानक इंडस्ट्री छोड़ने के अपने फैसले को लेकर भी शॉकिंग खुलासा किया है। इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया है कि उन्हें पिछले काफी समय से कोई अच्छा काम नहीं मिल रहा था। उनको जैसे काम मिलना ही बंद हो गया था और मेरे लिए जागने का जैसे कोई उद्देश्य नहीं बचा था।

एक्टिंग छोड़ चुनी नई राह

ऐश्वर्या सखुजा (Tv Actress Aishwarya Sakhuja) एक्टिंग छोड़ अब थेरेपिस्ट बन गई हैं, उन्होंने बताया कि उनके बुरे वक्त में उनके पति ने उनका बहुत साथ दिया था। उन्होंने ही उन्हें एक थेरेपिस्ट के पास जाने के लिए बोला था, मगर जब मैं उनके पास गई तो उन्होंने मुझे थेरेपिस्ट का कोर्स करने की सलाह दे दी। पहले तो मुझे डर लग रहा था मगर पति ने मुझे मोटिवेट किया, उसके बाद मैंने कोर्स किया। अब मैं पिछले 2 साल से थेरेपी पढ़ा रही हूं और एक थेरेपिस्ट के तौर पर मुझे क्लाइंट्स मिल रहे हैं और मैं अच्छा काम कर रही हूं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 अरमान-कृतिका के ‘अश्लील वीडियो’ पर Jio Cinema का एक्शन, छेड़छाड़ करने वालों पर दर्ज करवाई FIR!

First published on: Jul 24, 2024 06:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.