Friday, 13 September, 2024

---विज्ञापन---

एक और प्राइवेट वीडियो लीक! रोमांस में डूबा कपल, जानें वायरल वीडियो का सच

Actors Intimate Video Leaked: टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और एक्ट्रेस का भी एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है, जिसने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। यह वीडियो टेलीविजन के स्टार्स का है, जिसमें दोनों एक-दूसरे एक दूजे में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

KISSING SCENE

Actors Intimate Video Leaked: उर्वशी रौतेला के बाथरूम वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर सनसनी मचा दी थी। अब टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और एक्ट्रेस का भी एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है, जिसने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। यह वीडियो टेलीविजन के स्टार्स का है, जिसमें दोनों एक-दूसरे एक दूजे में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

लीक हुआ किसिंग वीडियो

दरअसल, हाल ही में अनुपमा में समीर का रोल निभाकर फेमस हुए एक्टर पारस कलनावत और एक्ट्रेस सायली सालुंखे (Sayli Salunkhe) के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का प्रोमो रिलीज हुआ था। पारस और सायली एक साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं, मगर उससे पहले इन दोनों का सेट से एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे की बाहों में किस करते दिखाई दे रहे हैं। इस क्लिप में दोनों का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है।

यह भी पढ़ें: बेडरूम सीक्रेट: मशहूर एक्टर ने चुराया पत्नी का ब्रेस्ट मिल्क, किताब में खुल गई पोल

वायरल वीडियो का सच?

लीक वीडियो (Actors Intimate Video Leaked) को एक फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें यूजर ने लोगों से ये अंदाजा लगाने के लिए कहा है कि ये एक्टर्स कौन है? पारस और सायली के इस वायरल क्लिप को देखकर लग रहा है कि यह उनके म्यूजिक वीडियो का ही हिस्सा है, जिसके छोटे से पार्ट को किसी ने लीक कर दिया है।

फैंस हो रहे एक्साइटेड

पारस और सायली के इस इंटीमेट वीडियो को देखने के बाद तो अब फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। सायली और पारस के न्यू सॉन्ग ‘रतन काली’ का मोशन पोस्टर जारी हुआ है, जिसमें सायली को लाल रंग के लहंगे और पारस को क्रीम कलर की शेरवानी में देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: ‘स्कैंडल’ फिल्म प्रोड्यूसर का निधन, ‘स्टारडस्ट’ से बनाई पहचान, आज होगा अंतिम संस्कार

First published on: Aug 24, 2024 04:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.