Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

आग की लपटों में झुलसे Karan Vohra, कैमरे में कैद हुआ भयानक हादसा, देखें वीडियो

Karan Vohra Horrific Accident: शूटिंग के दौरान सेट पर हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक्टर करण वोहरा आग की लपटों में झुलस गए हैं, इस हादसे में उनकी जान बाल-बाल बची है। एक्टर को लेकर अब उनके फैंस फिक्र जता रहे हैं, आइए आपको उनकी हेल्थ अपडेट देते हैं।

Karan Vohra Horrific Accident: फिल्म और टेलीविजन शोज के दौरान अक्सर ही किसी ना किसी हादसे की खबर सामने आती है। इस बीच टीवी इंडस्ट्री से एक और भयानक हादसे ही खबर सामने आई है, जो फैंस की चिंता को बढ़ा सकती है। ‘नाम नमक निशान’ वेब सीरीज फेम एक्टर करण वोहरा भयावह हादसे का शिकार हो गए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया वायरल भी हो गया है। इस हादसे में के बाद करण की हालत कैसी है और उनके कितनी चोटें आई हैं, चलिए आपको बताते हैं।

एक्टर हुए हादसे का शिकार 

करण वोहरा छोटे पर्दे के फेमस एक्टर हैं और इन दिनों वो ,सीरियल ‘इमली’  में अहम रोल निभा रहे हैं। शूटिंग के दौरान  करण के साथ भयानक हादसा हुआ है,जिसकी जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। करण ने इंस्टाग्राम पर हादसे के दौरान का वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वो बार्बिक्यू के सामने खड़े हैं और जैसे वो उसे खोलकर देखते हैं तो उसमें से तेज आग की लपटे बाहर निकलती है। अचानक आग की लपटे बाहर निकलती है, जो सीधे एक्टर के चेहरे और शरीर पर पड़ती है।

यह भी पढ़ें:मोटापे की वजह से झेली शर्मिंदगी, अब एकदम घटाया वजन, बोल्ड लुक देख पहचान पाना हुआ मुश्किल

कैसी है एक्टर की हालत

फैंस के लिए राहत की बात ये है कि इस हादसे में करण बुरी तरह घायल नहीं हुए हैं, उन्हें सिर्फ छोटी-मोटी चोटें आई हैं। उन्होंने खुद वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,  ‘बाल-बाल बचा। वरुण सूद सिर्फ आपने ये डरा देने वाला हादसा देखा।’ वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक्टर के ऊपर आग की लपटे देखते ही सेट पर मौजूद सब लोग डर जाते हैं और उनकी तरफ भागने लगते हैं।

फैंस को हुई फिक्र

करण वोहरा की पोस्ट पर फैंस अपने फेवरेट एक्टर की फिक्र जताते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक्टर वरुण सूद ने भी कमेंट कर लिखा, ‘यह बहुत डरावना था। आपने इस तरह लिया चैंप भाई।’ एक्ट्रेस सीरत कपूर ने लिखा, ‘ओह गॉड। थैंक गॉड आप सेफ हैं।’ एक यूजर ने लिखा, ‘यह भयानक था.. भगवान का शुक्र है कि आप एक कदम पीछे हटने के लिए काफी तेज थे।’

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone समेत ये हसीनाएं प्रेग्नेंसी का लास्ट फेज कर रहीं एन्जॉय, 2 तो दूसरी बार बनेंगी मां

First published on: Aug 13, 2024 12:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.