Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

Tulsi Kumar हादसे का शिकार, शूटिंग करते समय अचानक सिंगर के ऊपर गिरा होर्डिंग

Tulsi Kumar Accident: बॉलीवुड की फेमस सिंगर तुलसी कुमार के साथ हादसा हुआ है। इस हादसे में वो बाल-बाल बची हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

Tulsi Kumar
Tulsi Kumar

Tulsi Kumar Accident: फेमस सिंगर तुलसी कुमार के साथ एक गंभीर हादसा हो गया है। हालांकि इसमें कोई गंभीर चोट नहीं लगी है। तुलसी कुमार ने के साथ सेट पर शूटिंग होने के बाद एक्सीडेंट हो गया जिसमें उनके ऊपर होर्डिंग गिर गया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि वो इस हादसे में बाल-बाल बची हैं।

बड़ा हादसा टला

तुलसी कुमार के साथ सेट पर शूटिंग करते हुए एक गंभीर हादसा हो गया है। इसमें वो बाल-बाल बची हैं। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि सेट पर एक बड़ा सा होर्डिंग सिंगर के ऊपर गिरने से बचा है। अगर समय रहते सेट पर मौजूद लोग उनकी मदद नहीं करते तो ये हादसा जानलेवा या भी बड़ा भी हो सकता था।

तुलसी कुमार को लगी है चोट

वीडियो में देख सकते हैं कि सिंगर के ऊपर होर्डिंग गिरा है। हालांकि वो समय रहते उसके नीचे से हट गईं लेकिन फिर भी उन्हें चोट लगी है। भीड़ में खड़ी तुलसी को के चेहरे पर दर्द साफ नजर आ रहा है। गनीमत है कि हादसा इतने में ही टल गया। हालांकि अभी तक न तो तुलसी कुमार की ओर से और नहीं ही उनके परिवार की ओर से कोई अपडेट आया है। ये भी नहीं पता चला है कि उन्हें कितनी चोट लगी है।

लोग कर रहे कमेंट

अब इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग भी वीडियो देख सहम से गए हैं और कमेंट कर सिंगर का हाल पूछ रहे हैं। एक ने लिखा- उम्मीद है वो ठीक होंगी। दूसरे ने लिखा- बच गईं वरना और भी ज्यादा चोट आ सकती थी। तीसरे ने लिखा- मरते-मरते बची एकदम। किसी ने पूछा- ज्यादा चोट तो नहीं आई है। इसी तरह के कई और कमेंट भी आए हैं।

कुछ समय पहले बहन की मौत ने हाल बेहाल था

तुलसी कुमार अभी अपने परिवार में हुए हादसे से उबरी भी नहीं हैं कि उनके साथ हादसा हो गया। कुछ समय पहले उनकी चचेरी बहन तृषा कुमार की कैंसर से मौत हो गई। बहन के यूं छोटी सी उम्र में दुनिया से चले जाने पर परिवार के साथ-साथ लोगों का भी दिल टूट गया था। तृषा के फ्यूनरल के दौरान तुलसी भी दिखाई दी थीं जिनका रो-रोकर बुरा हाल था।

First published on: Oct 08, 2024 11:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.