Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

Karwa Chauth पर अनुष्का से लेकर कैटरीना तक के मेकअप लुक्स करें ट्राई, लगेंगी ग्लैमरस

Karwa Chauth Bollywood Actress Makeup Looks: करवा चौथ पर अगर आप भी अलग दिखना चाहती हैं तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों के मेकअप लुक्स ट्राई करें। इस लुक्स में आप भी किसी अप्सरा से कम नहीं दिखेंगी।

Karwa Chauth Bollywood Actress Makeup Looks: करवा चौथ जैसे-जैसे करीब आ रहा है शादीशुदा महिलाएं अपनी तैयारियां तेज कर रही हैं। मेकअप से लेकर आउटफिट तक इस फेस्टिवल के लिए महिलाओं को हर एक चीज परफेक्ट चाहिए होती है। आज हम आपके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस के मेकअप लुक्स लेकर आए हैं। इन्हें ट्राई कर आप किसी अप्सरा से कम नहीं लगेंगी। पति देव की नजर भी आपके चेहरे से हट नहीं पाएगी। चलिए आपको बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के मेकअप लुक्स के बारे में बताते हैं।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का का ये मेकअप लुक आपके खास दिन को और खास बना देगा। अगर आप करवा चौथ के लिए सॉफ्ट और एलिगेंट मेकअप की तलाश में हैं तो ये आपके लिए परफेक्ट है। अनुष्का का ये मेकअप लुक आपको बेहद ग्लैमरस लुक देगा। इस करवाचौथ इसे जरूर ट्राई करें।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल का ये मेकअप लुक आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा। प्रियंका की तरह आप भी अपने लिप्स पर बोल्ड रेड लिप कलर की लिपस्टिक लगाकर अपना ये लुक कम्पलीट कर सकती हैं। इसमें आप नई-नवेली दुल्हन की तरह ही ब्यूटीफुल लगेंगी।

यह भी पढ़ें: Netflix पर ट्रेंड कर रहीं ये 5 लेटेस्ट बॉलीवुड मूवीज, एक ने तो स्ट्रीम होते ही काटा बवाल

सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशन आइकन सोनम कपूर का मेकअप लुक भी आपकी खूबसूरती बढ़ा देगी। इस लुक के लिए आप न्यूड शेड लिपस्टिक चुनें। साथ ही कंसीलर कैमियो नेचुरल बेस से आपका लुक कम्पलीट हो जाएगा। इस लुक के साथ आप लंबे झुमके भी कैरी कर सकती हैं।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित का ये मेकअप लुक भी आपको करवा चौथ पर चमका देगा। मैटरिंग बेस और ब्लश के साथ आपका ये लुक ग्लैमरस लगेगा। इसके साथ आप लिप कलर को लाइट रख सकती हैं। आईशैडो की बात करें तो साड़ी से मैच करता हुआ आईशैडो आप अप्लाई कर सकती हैं।

कैटरीना कैफ

अगर आप लाइट मेकअप की तलाश में हैं तो कैटरीना की तरह ही आप सिंपल मेकअप ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए आप अपनी स्किन कलर से मैच करता हुआ कंसीलर शेड चुनें। इसके बाद फाउंडेशन, ब्लश, आईलाइनर, आईशैडो, काजल और लाइट लिपस्टिक के साथ लुक को कम्पलीट करें।

यह भी पढ़ें: ‘सिंघम’ नहीं बॉलीवुड का ये स्टार है रोहित शेट्टी का फेवरेट, पॉडकास्ट में किया खुलासा

First published on: Oct 15, 2024 08:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.