TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

एडल्ट थीम वाली फिल्म हो या ट्रैजिक लव स्टोरी, ‘भाभी-2’ का इस साल रहेगा बॉक्स ऑफिस पर कब्जा

Tripti Dimri Upcoming Project: एनिमल से लाइमलाइट में आ चुकी भाभी 2 यानी तृप्ति डिमरी अब इंडस्ट्री में फ्लेवर ऑफ द सीजन बनी हुई हैं। इस साल उनके हाथों में कई प्रोजेक्ट हैं जिससे वो पूरे साल थिएटर पर कब्जा जमाए रखने वाली हैं...

इमेज क्रेडिट: गूगल
Tripti Dimri Upcoming Project: (अश्विनी कुमार) रणबीर कपूर की 'एनिमल' के एक छोटे से किरदार ने तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) यानी भाभी-2 को फेमस कर दिया। 'लैला मजनूं', 'बुलबुल' और 'कला' जैसी एक से बढ़कर एक फिल्मों में दिल छू लेने वाला काम करने वाली तृप्ति को वो शोहरत और कामयाबी नसीब नहीं हुई, जो संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल में मिस डिमिरी को एक पॉवरफुल सेडक्ट्रेस के किरदार में कास्ट करके दे दिया। नतीजा ये निकला कि तृप्ति डिमरी इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में फ्लेवर ऑफ द सीजन बनी हुई हैं। अब तो आलम ये है कि एक्ट्रेस के पास कई सारे प्रोजेक्ट हैं जिनके दम पर वो पूरे साल बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करने वाली हैं। आइए जानते हैं कि अब एक्ट्रेस की झोली में कौन-कौन सी फिल्में हैं।

1.'तेरे इश्क में'

तृप्ति डिमरी को डायरेक्टर आनंद एल रॉय ने तमिल सुपरस्टार धनुष के साथ अपनी अगली फिल्म 'तेरे इश्क में', कास्ट कर लिया। तनु वेड्स मन्नू के डायरेक्टर ने तृप्ति में पॉपुलैरिटी, ब्यूटी और परफॉरमेंस का ऐसा कॉम्बिनेशन देखा कि उन्हे धनुष के एंग्री यंग मैन वाले किरदार के साथ इमोशनल स्टोरी में साइन कर लिया है। ये एक ट्रैजिक लव स्टोरी है, जिसमें रोमांस है, ढेर सारे इमोशन्स है, और बहुत सारा दर्द है। वैसे तो 'तेरे इश्क में' की अनाउंसमेंट पिछले साल जून में ही हो गई थी, लेकिन धनुष की साउथ फिल्मों के कमिटमेंट ने इस फिल्म को आगे खिसका दिया था। अब फाइनली तेरे इश्क की गाड़ी मूव हुई है और तृप्ति की कास्टिंग को फाइनल किया गया है। अक्टूबर में फिल्म फ्लोर पर चली जाएगी, और दो महीने का शेड्यूल  है जो बनारस और यूपी के दूसरे हिस्सों में शूट होगा।

2. 'बैड न्यूज'

'बैड न्यूज' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो इसी महीने यानी 19 जुलाई को रिलीज को रेडी है। इसमें विक्की कौशल के साथ तृप्ति की केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया पर तूफान ला रखा है। एडल्ट थीम वाली इस फिल्म में जमकर कॉमेडी है, और बोल्ड सीन्स तो पूछिए नहीं।

3. 'भूलभुलैया 3'

डायरेक्टर अनीस बज्मी की 'भूलभुलैया 3', जिसमें तृप्ति डिमरी कार्तिक आर्यन के अपोजिट हैं। फिल्म की शूटिंग बिल्कुल तेज रफ्तार के साथ चल रही है, और दिवाली पर फिल्म की रिलीज पक्की है।

4. राजकुमार राव की फिल्म

राजकुमार राव के साथ तृप्ति डिमरी, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो भी कर रही हैं, जिसकी शूटिंग जारी है। ड्रीम गर्ल फेम डायरेक्टर राज शांडिल्य की ये फिल्म भी इसी साल अक्टूबर में रिलीज के लिए शेड्यूल है।

5. 'धड़क-2'

'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ तृप्ति डिमरी की 'धड़क-2' है। जिसका ऐलान धर्मा ने कर दिया है, जो एक और ट्रैजिक लव स्टोरी है, जो इसी साल नवंबर में रिलीज के लिए शेड्यूल है। https://www.instagram.com/p/C4n8rZ-poMg/?img_index=1

6. कार्तिक आर्यन की फिल्म

कार्तिक आर्यन की फिल्म में भी तृप्ति डिमरी को साइन कर लिया है। हालांकि अभी फिल्म का नाम सामने नहीं आया है। फिल्म को  अनुराग बसु डायरेक्ट करने वाले हैं, हालांकि ये प्रोजेक्ट थोड़ा लेट है। वैसे इस फिल्म को ही परदे के पीछे 'आशिकी-3' बताया जा रहा था, जिसे मुकेश भट्ट के 'एतराज' के बाद अलग फिल्म कहा जाने लगा। यह भी पढ़ें: ‘एंटीलिया’ से कम सुंदर नहीं टीना मुनीम- अनिल अंबानी का घर, देखें ‘एडोब’ का इनसाइड वीडियो

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.