Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

‘एंटीलिया’ से कम सुंदर नहीं टीना मुनीम- अनिल अंबानी का घर, देखें ‘एडोब’ का इनसाइड वीडियो

Tina Munim Anil Ambani House Inside Video: टीना मुनीम 80 के दशक की ग्लैमरस एक्ट्रेस रह चुकी हैं, अब वो अंबानी परिवार की छोटी बहू हैं, और लग्जरी लाइफ जीती हैं। आइए देखें उनके घर के अंदर की इनसाइड वीडियो...

Tina Munim Anil Ambani House Inside Video

Tina Munim Anil Ambani House Inside Video: इन दिनों मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। अंबानी का ‘एंटीलिया’ (Antilia) दुल्हन की तरह सजा हुआ है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारे इस समारोह में शिरकत कर रहे हैं। अंबानी का ‘एंटीलिया’ अक्सर अपनी यूनीकनेस के लिए जाना जाता है। वहीं बात अंबानी परिवार की छोटी बहू टीना मुनीम (Tina Munim) और अनिल अंबानी (Anil Ambani) के घर की बाद करें तो वो भी किसी महल से कम नहीं है। 5000 करोड़ के घर में रहते हैं अनिल और टीना अंबानी। आइए देखते हैं उनके महलनुमा घर की तस्वीरें वो भी वीडियो के माध्यम से।

टीना का घर अंदर से कैसा दिखता है

टीना अंबानी 80 के दशक की ग्लैमरस एक्ट्रेस टीना अंबानी का शादी से पहले नाम टीना मुनीम था। एक जमाने में ग्लैमरस लाइफ जीने वाली एक्ट्रेस ने अब भले ही इस दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने अनिल अंबानी से शादी की और अब उनकी लाइफ में ऐशो आराम और लग्जरी चीजों की कोई कमी नहीं है। वो शानो शौकत वाली लाइफ जीती हैं। बात उनके घर की करें तो एक्ट्रेस का घर एंटीलिया से कुछ कम नहीं है।

17 मंजिला है टीना का आशियाना

टीना अंबानी 17 मंजिला घर में रहती हैं, उनके आशियाने का नाम ‘एडोब’ (Adobe) है। इस घर की लंबाई 67 मीटर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वो अपने र की लंबाई 150 मीटर रखना चाहते थे लेकिन अथॉरिटी से उन्हें इस बात की परमीशन नहीं मिली। टीना का ये घर 10 हजार स्कवैर फिट में फैला हुआ है।

कितने नंबर पर आता है टीना अंबानी का घर

आपको बता दें कि टीना अंबानी और अनिल अंबानी का घर सबसे महंगे घरों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आता है। जानकारी के लिए बता दें कि अंबानी परिवार के बड़े बेटे अनिल अंबानी का घर पहले नंबर पर आता है। वहीं छोटे बेटे अनिल अंबानी का घर दूसरे नंबर पर आता है।

कहां पर है टीना अंबानी का घर

आपको बता दें कि टीना अंबानी का घर मुंबई के बांद्रा में पाली हिल इलाके में नरगिस दत्त रोड पर है। इसी रोड पर कई बड़े बॉलीवुड सितारों का घर भी है। टीना का घर इतना बड़ा है कि इसमें कई परिवार रह सकते हैं। उनका घर अंदर से इतना आलीशान है कि देखते ही आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। खाने के शौकीन अनिल ने अपने घर में एक रूम बिल्कुल रेस्टोरेंट में बनाया है। इसके अलावा पूरे र में प्राचीन सजावट देखने को मिलती है। एक्ट्रेस ने अपने घर में ही एक बहुत ही आलीशान मंदिर भी बनवाया है। घर की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए शानदार लाइटिंग का भी खास ख्याल रखा गया है। पूरे घर में वुडन फ्लोरिंग करवाई है।

लग्जरी सुविधाओं से लैस है टीना का घर

टीना के घर में लग्जरी चीजों की कोई कमी नहीं है। उनके घर की छत पर ही हेलीपैड बना हुआ है। घर के अंदर ही गार्डन एरिया, स्विमिंग एरिया, एंटरटेनमेंट जोन के अलावा और भी कई लग्जरी सुविधाएं मौजूद हैं। एक्ट्रेस इस आलीशान घर में अपने पति, दो बेटों एक बहू और सास कोकिला बेन अंबानी के साथ ही रहती हैं। घर जितना सुंदर बाहर से देखने में लगता है उससे कई ज्यादा सुंदर अंदर से है।

यह भी पढ़ें:  ‘बीना भाभी’ से भी ज्यादा बोल्ड हैं ‘Mirzapur’ की ‘जरीना’

First published on: Jul 11, 2024 01:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.