Tuesday, 27 August, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 के टॉप 3 कंटेस्टेंट के नाम हुए रिवील, खबरी के ट्वीट से मिले संकेत

Top 3 Contestants-Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप कंटेस्टेंट के नाम सामने आ गए हैं, अटकलें ये भी लगाई जा रही हैं कि इन्हीं में से कोई एक विनर बन सकता है। आइए जान लेते हैं कि वो कौन से कंटेस्टेंट हैं जो इस लिस्ट में शामिल हैं...

Top 3 Contestants-Bigg Boss OTT 3

Top 3 Contestants-Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) में हर दिन ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ अदनान शेख ने घर में धांसू एंट्री मार ली है। वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले की डेट भी सामने आ गई है। ऐसे में सभी की एक्साइटमेंट हर दिन बढ़ रही है और यूजर्स के दिमाग में ये सवाल उठ रहा है कि विनर कौन होगा? इन्हीं सबके बीच टॉप 3 कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ गए हैं जो घर में अच्छा गेम खेल रहे हैं। कहा ये भी जा रहा है कि उन्हीं में से कोई एक विनर भी बन सकता है। आइए बिना देर किए जान लेते हैं कि कौन हैं वो कंटेस्टेंट जो बिग हैं टॉप 3 की लिस्ट में शामिल।

कौन हैं टॉप 3 कंटेस्टेंट

द खबरी के ट्वीट के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 3 कंटेस्टेंट की लिस्ट में जो नाम सामने आए हैं वो हैं, सना मकबूल (Sana Maqbool), रणवीर शौरी (Ranveer Shorey) और अरमान मलिक (Armaan Malik)। हालांकि ये अभी कंफर्म नहीं है लेकिन उन्हें उनकी घर के अंदर परफॉर्मेंस और गेम की वजह से इस लिस्ट में शामिल किया है। कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि इन तीनों में से कोई एक विनर भी बन सकता है। अब वो तो वक्त ही बताएगा कि कौन होगा विनर, किसे मिलेगी ट्रॉफी?

यूजर्स की राय में कौन है टॉप 3

हालांकि यूजर्स की राय इससे कुछ अलग है। उन्हें नहीं लगता की जो नाम द खबरी ने दिए हैं वो ये डिजर्व नहीं करते। एक यूजर ने लिखा- कटारिया इस शो में नहीं होता तो इसे कौन देखता। दूसरे ने लिखा- रणवीर शौरी इस घर में कर क्या रहा है। तीसरे ने लिखा- कर क्या रहे हैं भाई घर में। चौथे ने लिखा- बेटा शो कटारिया के कारण ही चल रहा है। किसी ने लिखा- विशाल पांडे का नाम कहां है वो भी अच्छा गेम खेल रहा है। इसी तरह के और भी कई सारे ट्वीट आए हैं।

Bigg Boss OTT 3

कब होगा बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले

21 जून को बिग बॉस ओटीटी 3 जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुआ था। हालांकि इस बार शो का टाइम बीते सभी शो से कम रहा लेकिन यूजर्स तो शो देखने में मजा आया। अब सभी को इंतजार है तो बस बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले का जिसमें विनर का नाम घोषित हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस का फिनाले 4 अगस्त हो होने वाला है। हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में एक और थप्पड़ कांड हो जाता, गाली गलौच के बाद एक – दूजे पर टूटे लव और साई केतन

First published on: Jul 17, 2024 12:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.