Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Hardik-Natasha की तरह एक और फेमस कपल हुए अलग, 5 साल बाद किया ब्रेकअप का ऐलान

Tommy- Molly Breakup: हॉलीवुड के फेमस सेलेब्स मौली-मै हेग और टॉमी फ्यूरी का 5 साल का रिश्ता अब टूट चुका है, दोनों ने अपने ब्रेकअप की पुष्टि खुद सोशल मीडिया के माध्यम से की है और इस रिश्ते के खत्म होने पर दुख भी जताया है...

Tommy- Molly Breakup
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Tommy- Molly Breakup: हाल ही में नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या का रिश्ता खत्म हुआ है। दोनों ने अपने अलग होने की खबर पर मोहर लगा दी है। जहां नताशा अपने बेटे को लेकर अपने देश वापस चली गई हैं, वहीं हार्दिक का नाम भी किसी और के साथ जोड़ा जा रहा है। इसी बीच एक और हॉलीवुड के फेमस कपल मौली-मै हेग (Molly Mae Hague) और टॉमी फ्यूरी (Tommy Fury) के रिश्ते का भी दी एंड हो गया है। जी हां, पिछले 5 सालों से एक दूसरे के साथ रहने वाले कपल ने अब अपने ब्रेकअप की खबरों पर मोहर लगा दी है।

हालांकि बीते कई दिनों से उनके अलगाव की खबरें गॉसिप के गलियारों में फैली हुई थीं। लेकिन अब कपल ने खुद इस बात का ऐलान कर दिया है। हॉलीवुड के इस फेमस कपल ने 14 अगस्त को अपने ब्रेकअप की खबरों पर मोहर लगा दी है और उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस खबर को शेयर किया है। हालांकि उनके चाहने वालों को इस खबर से झटका भी लगा है।

मौली-मै हेग ने ब्रेकअप पर जताया दुख

25 साल की हेग पिछले 5 सालों से टॉमी के साथ थीं, ऐसे में अब इस रिश्ते के टूट जाने का दुख उन्हें है। हेग ने अपने इस दुख को बताते हुए इंस्टाग्राम पर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है।

Molly-Mae Hague

जिसमें उन्होंने लिखा है- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे कभी यह लिखना पड़ेगा। 5 साल साथ रहने के बाद, मैंने कभी नहीं सोचा था कि हमारी कहानी खत्म होगी, खासकर इस तरह से नहीं।

मुझे यह बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि मेरा और टॉमी का रिश्ता खत्म हो गया है। मैं हमेशा अपनी सबसे महत्वपूर्ण चीज, मेरी खूबसूरत बेटी के लिए आभारी रहूंगी।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर के विवादित बयान पर मचा बवाल

टॉमी फ्यूरी ने भी ब्रेकअप पर लगाई मोहर

हेग के साथ ही टॉमी फ्यूरी ने भी अपने ब्रेकअप की खबरों पर मोहर लगा दी है। उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर इंस्टा स्टोरी के माध्यम से एक पोस्ट शेयर किया।

tommy fury

इसमें उन्होंने लिखा कि- मुझे यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मौली और मैंने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है।

पिछले पांच सालों में हमें हमारी खूबसूरत बच्ची बांबी मिली है और मैं मौली का हमेशा आभारी रहूंगा कि उसने मुझे पिता बनाया।

कपल एक बेटी के पेरेंट्स हैं

टॉमी और हेग की पहली मुलाकात साल 2019 में लव आइलैंड पर हुई थी। तब से दोनों एक साथ थे और साल 2023 में इस कपल ने सगाई कर ली थी।

बेशक टॉमी और मौली का ब्रेकअप हो गया हो लेकिन उनकी बेटी उनके इस रिश्ते को कहीं न कहीं जोड़े रखेगी। जी हां, मौली और टॉमी की एक एक साल की बेटी बांबी है जिससे वो दोनों ही बहुत प्यार करते हैं।

मौली ने अपने नोट में लिखा- मैं हमेशा अपनी सबसे महत्वपूर्ण चीज, मेरी खूबसूरत बेटी के लिए आभारी रहूंगी। वगीं टॉमी ने भी मौली को उसे एक पिता बनाने के लिए धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें: 4 साल में टूटी लव मैरिज, अफेयर और अबॉर्शन के इल्जाम लगे

First published on: Aug 15, 2024 07:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.