Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Tishaa Kumar Funeral: अंतिम संस्कार से हंसते हुए बाहर निकला ये एक्टर, यूजर बोला- शादी में आए हो क्या?

Tishaa Kumar Funeral: कृष्ण कुमार की 20 साल की बेटी तिशा कुमार का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में कई सेलेब्स शामिल हुए थे और इस दौरान एक एक्टर को हंसते हुए बाहर निकलते लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Tishaa Kumar Funeral: भूषण कुमार की कजिन और एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार ने 20 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। कैंसर की जंग हार चुकीं तिशा की मौत के चार दिन बाद आज यानी 22 जुलाई को उनका अंतिम संस्कार किया गया। बारिश में नम आंखों से बॉलीवुड सितारों ने तिशा (Tishaa Kumar Funeral) को आखिरी विदाई दी। सोशल मीडिया पर तिशा के अंतिम संस्कार की वीडियो सामने आ रही हैं, जिसमें इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टर हंसते हुए अंतिम संस्कार से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं और उनके वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

अंतिम संस्कार से हंसते हुए निकला एक्टर

तिशा कुमार के अंतिम संस्कार (Tishaa Kumar Funeral) में कुमार परिवार के अलावा कई फिल्मी सितारें शामिल हुए थे। तिशा को अंतिम विदाई देने के लिए बड़े से लेकर छोटे पर्दे पर अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर विन्दू दारा सिंह भी शामिल हुए थे। एक्टर का अंतिम संस्कार के बाद श्मसान घाट से बाहर निकलते हुए एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक शख्स के साथ बातें करते हुए बाहर आ रहे हैं और इस दौरान वो हंसते हुए दिख रहे हैं। हालांकि धीरे-धीरे आगे आने के बाद पैपराजी पर नजर पड़ते ही वो हंसना बंद कर देते हैं।

वीडियो देख यूजर्स लगा रहे फटकार 

भले ही विन्दू दारा सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और जिसे देखकर यूजर्स उन पर भड़क गए हैं। महज 20 साल की लड़की के अंतिम संस्कार से इस तरह से एक्टर को हंसते हुए निकलते देख यूजर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘ये तो हंसते हुए आ रहा है, जैसे शादी में आया हो’, दूसरे यूजर ने बोला, ‘हंस क्यों रहा है ये?’, एक अन्य यूजर ने बोला, ‘बेशर्म आदमी’ , एक और शख्स ने कहा, ‘ये हंस क्यों रहा है, यह बहुत बुरा है।’

ये सेलेब्स हुए थे शामिल 

20 साल की तिशा कुमार के अंतिम संस्कार में फिल्म जगत के कई सेलेब्स पहुंचे। मुंबई की बारिश में नम आंखो से सब लोगों ने कृष्णा कुमार की बेटी को अंतिम विदाई दी। विन्दू दारा सिंह के अलावा  मुकेश भट्ट, तुलसी कुमार, खुशाली कुमार, मुराद खटानी, दिव्या खोसला कुमार, साजिद खान, रितेश देशमुख जैसे सेलेब्स इस दौरान मौजूद रहें।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 फेम एक्ट्रेस की क्या हो गई हालत? आंखें बंद, चेहरे पर दर्द, अस्पताल में दाखिल

First published on: Jul 22, 2024 03:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.