Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

‘कार से उतरे 6 लड़के और फिर’, मशहूर एक्ट्रेस के साथ चलती कार में घिनौनी हरकत

Tillotama Shome on Eve Teasing: 'लस्ट स्टरीज' एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ दिल्ली में घटी एक चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया है, जिसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Tillotama Shome on Eve Teasing

Tillotama Shome on Eve Teasing: आम लड़कियां ही नहीं कई बार जानी-मानी एक्ट्रेसेस के साथ भी छेड़छाड़ की घटनाएं हो जाती हैं और इसे लेकर कई बार हसीनाएं खुलासा भी कर चुकी हैं। ‘लस्ट स्टोरीज़’ और ‘त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर’ जैसी सीरीज में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम (Tillotama Shome on Eve Teasing) ने अपने साथ ही छेड़छाड़ की घटना के दौरान हुई घिनौनी हरकत को लेकर चौंकाने वाली स्टोरी शेयर की है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा।

दिल्ली में हुई खौफनाक घटना

तिलोत्तमा शोम इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर’ (Tribhuvan Mishra CA Topper) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉटर फ्लाई मेल फेमिनिस्ट को दिए इंटरव्यू में अपने साथ दिल्ली में हुए एक खौफनाक घटना के बारे में खुलासा किया। इस दौरान एक्ट्रेस ने उनके साथ हुई ईव टीजिंग की घटना के बारें बताते हुए कहा, सर्दियों के वक्त था और शाम हो गई तो अंधेरा होने लगा था। मैं बस स्टॉप पर बस के आने का इंतजार कर रही थीं। तभी मेरे सामने अचानक एक कार रुकी और उसमें से 6 लड़के बाहर निकले।

यह भी पढ़ें: इंटीमेट सीन करना इन स्टार्स के लिए नहीं था आसान, कोई मेकअप रूम में तो किसी ने वॉशरूम में ली चैन की सांस

लड़कों ने किए गंदे कमेंट

एक्ट्रेस तिलोत्तमा (Tillotama Shome on Eve Teasing) ने आगे बताया कि पहले तो मुझे थोड़ा अजीब लगा, लेकिन जैसे ही मुझे कुछ शक हुआ तो मैं वहां से थोड़ा दूर हट गई। वो लोग फिर मुझे देखकर गंदे और भद्दे कमेंट करने लगे थे। फिर मैंने सोचा इन लोगों से मुझे बचकर निकलना होगा, तो मैं जाकर बीच रोड पर खड़ी हो गई है और लिफ्ट मांगने लगी। तभी मेरे सामने एक कार आकर रुकी, जिस पर मेडिकल का साइन था।

कार में हुई घिनौनी हरकत

तिलोत्तमा शोम ने इंटरव्यू में बताया कि वो जल्दी से उस कार का दरवाजा खोलकर उसकी फ्रंट सीट पर जा बैठीं। मेडिकल साइन को देखकर मुझे लगा था कि सब ठीक ही होगा। मगर फिर उसने अपनी पैंट की जिप खोली और मेरा हाथ जबरदस्ती अपनी तरफ खींचने की कोशिश की। लेकिन अपने आप ही मेरा हाथ जोर से पीछे हट गया और वो आदमी घबरा गया। फिर उसने कार रोकी और मुझे उतरने के लिए कहा। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो इस हादसे से काफी घबरा गई थीं और उस रात अपने घर नहीं गईं।

यह भी पढ़ें: कास्टिंग काउच का शिकार हुए तो प्रोड्यूसर को दिखाई मिडिल फिंगर, Showtime के एक्टर ने सुनाई आपबीती

First published on: Jul 27, 2024 01:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.