Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

The Legend Of Maula Jatt India: भारत में हुई बैन, दुनियाभर में छापे 8300 करोड़, अब ओटीटी पर करेगी धमाल!

The Legend Of Maula Jatt OTT Release Date: जिदंगी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' का एक पोस्टर शेयर किया गया है, जिसमें बताया गया है कि फिल्म 2 अक्टूबर को इंडियन थियेटर में रिलीज होगी। इस फवाद खान और माहिरा खान ने मूवी में लीड रोल प्ले किया था। फिल्म थियेटर के अलावा जल्द ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दस्तक देगी।

The Legend Of Maula Jatt OTT Release
The Legend Of Maula Jatt OTT Release

The Legend Of Maula Jatt OTT Release: पाकिस्तानी की एकलौती 100 करोड़ी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ साल 2022 में पाकिस्तान में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस में पैसों की बारिश कर दी थी। फिल्म ने रिलीज से पहले और बाद में जमकर सुर्खियां बटोरी थी, इंडिया में इस मूवी की रिलीज को बैन कर दिया गया था। मगर वर्ल्डवाइड फिल्म ने बेहतरीन कलेक्शन किया था और पाकिस्तान की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। अब फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर खबरें सामने आ रही हैं और इंडिया में भी मूवी की रिलीज डेट सामने आ गई है।

इंडिया में इस दिन होगी रिलीज

जिदंगी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ का एक पोस्टर शेयर किया गया है, जिसमें बताया गया है कि फिल्म 2 अक्टूबर को इंडियन थियेटर में रिलीज होगी। इस फवाद खान और माहिरा खान ने मूवी में लीड रोल प्ले किया था और इनके अलावा अदनान जाफर, हमजा अब्बासी, हुमैमा मलिक, गौहर रशीद, शमून अब्बासी और अली अजमत जैसे पाकिस्तान कलाकार भी नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Sana Khan: धर्म का रास्ता चुनने के बाद अपने बोल्ड होने पर सना को है पछतावा, कॉलेज के दिनों को याद कर हुईं इमोशनल

ओटीटी पर कहां होगी स्ट्रीम? (The Legend Of Maula Jatt OTT Release)

फवाद और माहिरा स्टारर ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ एक एक्शन फिल्म है और इस मूवी की ओटीटी राइट्स को लेकर बड़ा अपडेट आया है। ज़ी स्टूडियोज़ ने पाकिस्तानी फ़िल्म के राइट्स् खरीद लिए हैं और फ़िल्म जल्द ही ज़ी5 पर स्ट्रीम हो सकती है। हालाँकि, स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। वैसे फिल्म के 20 सितंबर को ओटीटी स्ट्रीमिंग की खबरें पहले से सामने आ रही हैं, लेकिन अब लगता है कि फिल्म भारत में थियेटर रिलीज के बाद ही ओटीटी पर दस्तक देगी।

फिल्म ने की शानदार कमाई

पाकिस्तानी फ़िल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ ने महज 10 दिनों के अंदर ही 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। इस मूवी को मेकर्स ने करीबन 45 करोड़ के बजट में बनाया था। लेकिन इस फिल्म ने बिना इंडिया में रिलीज हुए बाकी देशों में टोटल वर्ल्डवाइड पूरे 8300 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जो अब तक किसी भी पाकिस्तानी फिल्म के मुकाबले कई गुना ज्यादा है।

यह भी पढ़ें: ‘साजिश लगती है बीबी’, व्हाट्सएप हैक होने की खबर देकर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, यूजर्स ले रहे मौज

First published on: Sep 19, 2024 07:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.