Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

रणवीर के गली ब्वॉय कैसे बने डिवाइन? कपिल के शो में करण-बादशाह के सीक्रेट भी रिवील

The Great Indian kapil Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर इस बार पॉपुलर रैपर बादशाह, डिवाइन और करण ने खुलकर बात की। इस बार इन तीनों ने शो में कपिल शर्मा के साथ खूब मस्ती की। कपिल के शो में इन तीनों से जुड़े कई सीक्रेट भी रिवील हुए।

The Great Indian kapil Show
The Great Indian kapil Show

The Great Indian kapil Show: नेटफ्लिक्स पर कॉमेडियन कपिल शर्मा के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian kapil Show) लगातार हर शनिवार लोगों का एंटरटेन कर रहा है। इस शो का 15 जून को 12वां एपिसोड आया। इस एपिसोड में रैप की दुनिया का जलवा देखने को मिला। कपिल शर्मा के शो में आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया, जसकरण सिंह औजला और विवियन विल्सन द सिल्वर फर्नांडिस बतौर गेस्ट नजर आए। इन तीनों नामों को सुनकर आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये तीनों कौन से रैपर है, जिन्हें कपिल ने अपने शो में बुलाया है। तो ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि तीनों कोई और नहीं बल्कि मशहूर रैपर बादशाह, डिवाइन और करण हैं। कपिल शर्मा ने इन तीनों के साथ जमकर मस्ती की। इसके साथ ही इनसे जुडे़ एक चौंकाने वाले खुलासे भी किए।

कौन है रैपर डिवाइन?

रणवीर सिंह की हिट फिल्म ‘गली ब्वॉय’ को लोगों ने बहुत पसंद किया था और इस फिल्म में एक्टर ने एक रैपर का रोल निभाया था। तो आपको बता दें कि रणवीर की ‘गली ब्वॉय’ किसी और पर नहीं बल्कि रैपर डिवाइन की जिंदगी से ही प्रेरित थी। अंडरग्राउंड रैप सर्किट की दुनिया के बाहुबली कहलाने वाले रैपर डिवाइन को साल 2011 में आए अपने गाने ‘ये है मेरा बॉम्बे’ से खास पहचान मिली थी। डिवाइन के इस गाने ने म्यूजिक वर्ल्ड में कोहराम मचा दिया था और फिर साल 2014 में डिवाइन ने अपने साथी रैपर नेजी के साथ ‘मेरी गली में’ गाया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस रैप सॉन्ग की बदौलत ही डायरेक्टर जोया अख्तर को इस फिल्म को बनाने का आइ़डिया मिला था।

5 मिनट में लिखा ‘गली ब्वॉय’ का रैप सॉन्ग

कपिल शर्मा (The Great Indian kapil Show) के सामने ‘गली ब्वॉय’ रैपर डिवाइन ने बताया कि उन्होंने रणवीर सिंह के लिए अपना टाइम आएगा वाले रैप सॉन्ग को सिर्फ 5 मिनट में लिख दिया था। ऐसे में जब कपिल ने उनके इतनी जल्दी रैप लिखने पर बासी चाय का जिक्र करके तुलना की। तब डिवाइन ने खुलासा करते हुए बताया है कि इस वजह से उन्होंने रैप सॉन्ग को लिखने के 2 घंटे के बाद फिल्म की टीम को दिया था।

करण और बादशाह के भी खोले राज

डिवाइन के साथ-साथ कपिल शर्मा ने रैपर करण और बादशाह के भी सीक्रेट रिवील करवाए। इस दौरान जब कॉमेडियन ने बादशाह से उनके सॉन्ग ‘एक था राजा’ के एस्पीरिंयस जानने की कोशिश की। इस पर रैपर ने कहा कि मैं अपने दोस्तों के साथ काम करना चाहता था, या फिर जिन्होंने मुझे प्रेरित किया हो। काफी मजा आया। इसके साथ ही करण ने बताया कि मजाक-मजाक में हमसे गाना बन गया।

कपिल ने ली करण की चुटकी

कपिल के मजे लेते हुए करण ने उनसे कहा कि आपके साथ भी ऐसा ही हुआ है। कपिल भी मजे लेने में कहा पीछे रहते है, कपिल ने रैपर करण के पहले गाने ‘प्रॉपर्टी ऑफ पंजाब’ को लेकर चुटकी लेते हुए उनसे कहा कि ‘ये टाइटल पहले से था पाजी या पंजाब में प्रॉपर्टी बेचकर आपने बनाया?’ इसके जवाब में करण ने कहते है कि मुझे भी नहीं पता था बस गाना बनाया और वो हिट भी हो गया। इतना ही नहीं कपिल ने फिर करण के मजे लेते हुए उनसे सवाल पूछा कि आपके म्यूजिक वीडियो में तो रियल टाइगर थे, तो क्या आपको उनसे डर नहीं लगा।

करण का मजेदार जवाब

रियल टाइगर से डरने पर करण ने बोला, सच बताऊ तो मुझे बहुत डर लग रहा था, लेकिन मैं भागने के लिए पूरी तरह रेडी था। इस पर कपिल बोलते है कि आपको लगता है कि आप टाइगर के सामने भाग पाते? तो करण बोलते है कि मुझे उससे भी ज्यादा तो इस बात का डर था कि अगर उसने मुझे पकड़ लिया तो तो मैंने जो शेखों वाली ड्रेस पहनी थी, अगर वो उतर गई तो क्या होगा। मैंने तो अंदर कुछ भी नहीं पहना था। करण का यह जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग अपनी हंसी ही नहीं रोक पाए।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के 5 हॉट डांस वीडियो, एक में तो बिना पेटीकोट के साड़ी बांध मटकाई कमरियां

 

First published on: Jun 16, 2024 09:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.