---विज्ञापन---

तलाक के बाद सुपर बोल्ड हो गईं 5 हसीनाएं, एक तो 43 की उम्र में देती है 25 की वाइब

Tv Actresses Became Bold After Divorce: टेलीविजन इंडस्ट्री में साड़ी में नजर आने वाली हसीनाएं रियल लाइफ में काफी हॉट होती हैं, लेकिन आज हम उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने तलाक के बाद बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है।

Actresses Became Bold After Divorce
तलाक के चढ़ा बोल्डनेस का खुमार

Tv Actresses Became Bold After Divorce: मलाइका अरोड़ा और करिश्मा कपूर जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस तो तलाक के बाद अपनी बोल्डनेस बिखेरने से पीछे नहीं रहती हैं। इनकी तरह ही टेलीविजन इंडस्ट्री में भी ऐसी हसीनाएं मौजूद है, जो तलाक के बाद सुपर बोल्ड हो गई हैं। आए दिन ये एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और ग्लैमरस फोटोज शेयर कर लोगों के दिलों पर छुरियां चलाती रहती हैं। इनमें से एक टीवी एक्ट्रेस तो 43 साल की है और उसके बावजूद अपनी फिटनेस और खूबसूरती के दम पर वो 25 साल की हसीनाओं को टक्कर देती हैं।

रश्मि देसाई

‘उतरन’, ‘दिल से दिल तक’ और ‘बिग बॉस’ फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भले ही भोजपुरी फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की हो। मगर आज वो टीवी की दुनिया की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी हैं। रश्मि ने अपने ‘उतरन’ को-स्टार नंदीश संधू से शादी रचाई थी। मगर इन दोनों की शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई। फिर दोनों ने हमेशा के लिए अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए थे। तलाक के बाद से रश्मि पहले से ज्यादा हॉट और बोल्ड हो गई हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो से कहर बरपाती रहती हैं।

चाहत खन्ना

‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा की चर्चा में बनी रहती हैं। चाहत ने दो बार शादी और दोनों बार उनका तलाक हो गया। चाहत की दो बेटियां है और जिनका वो अकेले ही ख्याल रखती हैं। तलाक के बाद से चाहत बेहद बोल्ड हो गई हैं और इंस्टाग्राम पर वो अपनी आए दिन बिकिनी में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स दिल खोलकर प्यार भी लुटाते हैं।

श्वेता तिवारी

इस लिस्ट में टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का नाम भी शुमार है, जो 43 साल की उम्र में अपनी फिटनेस और बोल्डनेस से 20 से 25 साल की एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। श्वेता तिवारी ने अपनी लाइफ में दो बार शादी की और दोनों बार उनका रिश्ता खराब मोड़ पर खत्म हुआ। श्वेता दो बच्चों की मां है, लेकिन कोई उनकी हॉटनेस देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है।

जेनिफर विंगेट

करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ जेनिफर विंगेट भी तलाक के बाद पहले से कई गुना बोल्ड हो गई हैं। टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट अपनी एक्टिंग के अलावा अब अपनी हॉटनेस से भी फैंस को दीवाना बना देती हैं। जेनिफर अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं और अब ओटीटी पर भी अपनी जलवा बिखेर रही हैं।

रिद्धि डोगरा

टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रिद्धि डोगरा भी अब ओटीटी पर दमदार रोल निभाकर लोगों को इंप्रेस कर रही हैं। मगर जब से रिद्धि का तलाक हुआ है, तब से वो असल जिंदगी में बोल्ड हो गई हैं। इंस्टाग्राम पर वो बिकिनी से लेकर क्लीवेज ड्रेसेस में फोटोज साझा करती है और पर्दे पर वो हॉट सीन देकर तहलका मचा रही हैं।

यह भी पढ़ें:अनुपमा फेम गौरव खन्ना की बीवी का जानवर संग बर्ताव देख भड़के लोग, बोले- कोई शर्म नहीं…

First published on: Jun 15, 2024 04:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.