Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

NRI पति को दलजीत कौर का मुंहतोड़ पलटवार, सास-ससुर ने जोड़े हाथ!

Daljeet Kaur Nikhil Patel: दलजीत कौर और उनके पति निखिल पटेल की शादी और तलाक का ड्रामे को अब काफी समय हो गया है, लेकिन अब इस मामले में नया अपडेट आया है। एक्ट्रेस अब अपने NRI पति के खिलाफ केन्या से स्टे ऑर्डर लेकर आ गई हैं और दलजीत अब कोर्ट में निखिल पटेल का सामना करेंगी।

Edited By : Priyanka | Updated: Jun 15, 2024 20:37
Share :
दलजीत कौर

Daljeet Kaur Nikhil Patel: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर शादी के 10 महीने बाद ही पति का घर छोड़कर भारत लौट आई थीं। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया था कि उनके NRI पति निखिल पटेल का विदेश में अफेयर चल रहा है, जिसकी वजह से उनकी शादी में दरार आई है। उसके बाद निखिल ने केन्या से एक्ट्रेस को लीगल एक्शन की धमकी तक दे डाली थी। मगर, दलजीत ने अब निखिल को मुंहतोड़ पलटवार दिया है और वो खुद इस मामले में कोर्ट पहुंच गई हैं।

निखिल पर लिया लीगल एक्शन

दरअसल, दलजीत कौर ने पति निखिल पटेल के खिलाफ केन्या जाकर लीगल एक्शन लिया है और वो कोर्ट से अपने पति के खिलाफ स्टे ऑर्डर लेकर आ गई हैं। मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने खुद खुलासा किया है कि केन्या के नेरोबी शहर के मिलिमनी कोर्ट से स्टे ऑर्डर दलजीत ले आई हैं, जिसके मुताबिक अब ना तो निखिल उनका सामान घर से बाहर निकाल सकते हैं और ना ही बेटे के घर से बेदखल कर पाएंगे। इससे भी बड़ी बात ये है कि इस मामले में 28 जून को सुनवाई होनी है।

घरवालों ने जोड़े हाथ

दलजीत कौर हाल में ही केन्या गई थी और वहां से आने के बाद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अदाकारा ने बताया है कि निखिल के माता-पिता अपने बेटे के सही साबित करने के लिए उनके पैरेंट्स के सामने हाथ तक जोड़ चुके हैं। एक्ट्रेस ने स्टोरी पर लिखा, ‘आपके बूढ़े मां-बाप ने मेरे पेरेंट्स के सामने आपको सही दिखाने के लिए हाथ जोड़े, हमने इसका भी भरोसा कर लिया। लेकिन मुझे अब आप लोगों से कोई दया नहीं चाहिए। मेरा जन्म ही लड़ने के लिए हुआ है। निखिल ने जो भी किया वो शर्मनाक है। सच तो ये है कि इस केस में बच्चे भी इन्वॉल्व हैं।’

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के 5 हॉट डांस वीडियो, एक में तो बिना पेटीकोट के साड़ी बांध मटकाई कमरियां

First published on: Jun 15, 2024 08:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.