Wednesday, 2 October, 2024

---विज्ञापन---

13 साल बड़े एक्टर संग डेटिंग रूमर्स पर बोलीं Tara Sutaria, कहा- वो मेरे…

Tara Sutaria On Dating Rumors: एक्ट्रेस तारा सुतारिया का नाम करीना-करिश्मा के कजिन भाई आदर जैन से ब्रेकअप के बाद उनसे 13 साल बड़े एक्टर के साथ जोड़ा जा रहा है। अब पहली बार तारा सुतारिया ने खुद सामने आकर डेटिंग रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है।

Tara Sutaria Rumors Boyfriend Arunoday Singh, Tara Sutaria, Tara Sutaria On Dating Rumors, Arunoday Singh,
Tara Sutaria

Tara Sutaria On Dating Rumors: ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। करीना-करिश्मा के कजिन भाई आदर जैन से ब्रेकअप के बाद तारा के उनसे 13 साल बड़े एक्टर संग डेटिंग की खबरें सामने आई थीं। अब पहली बार तारा सुतारिया ने इन डेटिंग रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि इन अफवाहों में कितनी सच्चाई है।

13 साल बड़े तलाकशुदा एक्टर संग जुड़ा नाम

दरअसल, बीते दिनों रेडिट पर एक पोस्ट वायरल हुआ था, जिसके मुताबिक 28 साल की तारा खुद से 13 साल बड़े एक तलाकशुदा एक्टर को डेट कर रही हैं। वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि ‘जिस्म 2’ और ‘अपहरण’ एक्टर अरुणोदय सिंह हैं, जो 41 साल के हैं। मगर अब तारा ने खुद हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि वो अरुणोदय सिंह को डेट कर रही हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: Prime Video की 10 सीरीज ने काटा बवाल, देखें पूरी ट्रेंडिंग लिस्ट

डेटिंग रूमर्स पर तारा का रिएक्शन

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने खुद से 13 साल बड़े एक्टर अरुणोदय सिंह संग डेटिंग की अफवाहों को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी साफ कर दिया है कि आदर से ब्रेकअप के बाद वो फिलहाल सिंगल ही हैं। तारा ने कहा, ‘अरुणोदय मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं सिंगल हूं।’ बता दें कि तारा सुतारिया और अरुणोदय सिंह को लेकर ऐसी अफवाहें सामने आई थीं कि इन दोनों को ही पेंटिंग का काफी शौक है और इसी वजह से दोनों जल्द ही एक-दूसरे के करीब आ गए हैं।

आदर जैन संग हुआ ब्रेकअप

गौरतलब है कि तारा सुतारिया लंबे टाइम तक रणबीर कपूर के चचेरे भाई आदर जैन को डेट कर रही थीं, दोनों अक्सर ही साथ में स्पॉट भी किए जाते थे। इतना ही नहीं तारा को आदर के साथ कपूर परिवार की हर पार्टी में देखा जाता था। मगर फिर उन दोनों ने अपने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट से हर किसी को चौंका दिया था। तारा सुतारिया से ब्रेकअप के बाद आदर ने उनकी ही दोस्त आलेखा से सगाई कर ली है।

यह भी पढ़ें: व्हिस्की की क्रेविंग…, Rubina Dilaik के पॉडकास्ट में फेमस स्टार कपल ने सुनाया प्रेग्नेंसी का दिलचस्प किस्सा

 

First published on: Oct 02, 2024 12:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.