---विज्ञापन---

तन्वी चेंबूरकर कौन? जिन्होंने ईशा अंबानी की सुंदरता में लगाए चार चांद, रश्मिका मंदाना से सारा अली खान तक की पहली पसंद

Who Is Tanvi Chemburkar: ईशा अंबानी से लेकर सारा अली खान और रश्मिका मंदाना का मेकओवर करने वाली तन्वी चेंबूरकर एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। उनकी इंडस्ट्री में इतनी डिमांड है कि हर कोई उन्हीं से अपना मेकअप करवाना चाहता है...

Tanvi Chemburkar

Who Is Tanvi Chemburkar: ग्लैमर की दुनिया में हर कोई सबसे हसीन लगना चाहता है। हालांकि व्यक्ति की नेचुरल ब्यूटी बहुत मायने रखती है, लेकिन मेकअप आर्टिस्ट के हाथ का जादू उन्हें और भी खूबसूरत बना देता है। हालांकि बहुत से मेकअप आर्टिस्ट इंडस्ट्री में हैं, लेकिन आज हम जिनकी बात करने जा रहे हैं वो मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की लाड़ली ईशा अंबानी (Isha Ambani) की सुंदरता में चार चांद लगा देती हैं। वहीं  नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) से लेकर सारा अली खान (Sara Ali Khan) तक उनकी डिमांड करते हैं। आप सोच रहे होंगे कि आखिर कौन हैं वो जिनकी तारीफों के इतने पुल बांधे जा रहे हैं। दरअसल उनका नाम है तन्वी चेंबूरकर (Tanvi Chemburkar), जो एक शानदार मेकअप आर्टिस्ट हैं। उनके हाथ में ऐसा हुनर है कि वो किसी की खूबसूरती को निखार सकती हैं।

ईशा अंबानी की मेकअप आर्टिस्ट

तन्वी फेमस मेकअप आर्टिस्ट हैं जो ईशा अंबानी की खूबसूरती को और भी अधिक निखारने का काम बखूबी करती हैं। इसमें तो कोई शक नहीं है कि ईशा बिना मेकअप के भी बेहद हसीन लगती हैं, लेकिन तन्वी के हाथों का टच अप मिलते ही वो और अधिक बढ़ जाती है। तन्वी के पास मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर अच्छा एक्सपीरियंस है।

तन्वी ने ईशा अंबानी को कई बड़े मौकों तैयार किया है। हाल ही में मेट गाला इवेंट में भी उन्होंने ही ईशा को रेडी किया था। इस मौके पर तितलियों से सजी ड्रेस में ईशा इतनी हसीन लग रही थीं कि हर किसी ने उनकी तारीफ की।

तन्वी की है इंडस्ट्री में डिमांड

देखा जाए तो इंडस्ट्री में बहुत से मेकअप आर्टिस्ट हैं, लेकिन तन्वी वो नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। उन्होंने कम उम्र में ही अपार सफलता पा ली है।

यही वजह है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की अधिकतर एक्ट्रेस की वो पहली पसंद बन गई हैं। तन्वी की खासियत ये है कि वो ओवर मेकअप करने से बचती हैं।

इसके बजाए फेस की मांग के हिसाब से उसका मेकओवर करती हैं। इससे चेहरे पर नेचुरल ग्लो दिखता है।

इन बॉलीवुड सेलेब्स की पहली पसंद हैं तन्वी

गौरतलब है कि तन्वी रश्मिका मंदाना, सारा अली खान, अनन्या पांडे जैसी शानदार हीरोइनों की पहली पसंद हैं। वो अपनी उंगलियों और ब्रश के जादू से उनकी खूबसूरती को एक अलग लेवल तक निखार देती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तन्वी स्टार्स का मेकअप करने के लिए कुछ ही घंटों के लिए लाखों रुपये फीस चार्ज करती  हैं।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant के बाद Krutika Gaikwad को हुआ ट्यूमर, प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस ने किया खुलासा; लिखा- ‘पेट में ट्यूमर है’

Tags- Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindi news e24bollywood.com online

First published on: May 17, 2024 12:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.