Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण के सवाल पर एक्टर ने खोया आपा, हरकत देख गुस्साईं सिंगर

Singer React On Actor Fight : जस्टिस हेमा कमेटी रिपोर्ट के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री चर्चा में आ गई है और इस बीच अब तमिल इंडस्ट्री में यौन शोषण को लेकर सवाल पूछने पर हाल ही में जाने-माने एक्टर भड़क उठे। एक्टर का पत्रकारों के साथ तीखी बहस का वीडियो वायरल होने के बाद पॉपुलर सिंगर ने उनके पर कटाक्ष किया है।

Chinmayi Sripada-Jiiva
Chinmayi Sripada-Jiiva

Singer React On Actor Fight : जस्टिस हेमा कमेटी रिपोर्ट के सामने आने के बाद मलायलम फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल उठने खड़े हो गए हैं। हेमा कमेटी रिपोर्ट के सामने आने के बाद कई अभिनेत्रियों ने दिग्गज एक्टर्स और फिल्म मेकर्स पर यौन उत्पीड़न के आरोप भी लगाए हैं। इस बीच हाल ही में तमिल के जाने-माने एक्टर जीवा से रिपोर्ट को लेकर सवाल पूछे जाने पर वो भड़क गए और पत्रकारों के साथ उनकी बहस हो गए। पत्रकारों से भिड़ने की वजह से एक्टर कंट्रोवर्सी में फंस गए हैं और उनका वीडियो भी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद अह इस पर सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने एक्टर की इस हरकत पर रिएक्ट किया है।

पत्रकारों से भिड़े एक्टर जीवा

दरअसल, तमिलनाडु के थेनी में एक्टर जीवा और पत्रकारों के बीच तीखी बहस (Singer React On Actor Fight ) हो गई। उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ गया है, इस दौरान पत्रकार द्वारा कॉलीवुड में यौन शोषण के सवाल पर एक्टर की उनसे बहसबाजी हो गई। सवाल से बचने के चक्कर में एक्टर पत्रकारों पर अपना आपा ही खो बैठे। इस एक्टर से जब सवाल पूछा गया कि क्या तमिल फिल्म उद्योग में यौन उत्पीड़न एक समस्या है?

एक्टर की इस बार पर छिड़ा विवाद

तमिल इंडस्ट्री में यौन शोषण से इंकार करते हुए एक्टर जीवा ने जवाब देते हुए कहा कि कॉलीवुड में ऐसा नहीं होता है। फिर उन्होंने कहा कि मैं इसका जवाब पहले भी दे चुका हूं और दोबारा एक ही सवाल का जवाब नहीं दूंगा। इसके बाद वो गु्स्से में आ गए हैं उन्होंने कहा कि सवाल करने वाले पत्रकार को कोई समझ या नहीं? एक्टर की इस बात पर ही विवाद हो गया।

सिंगर ने एक्टर पर किया कटाक्ष

एक्टर जीवा का पत्रकारों से बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और उस पर जानी-मानी सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने उन्हें आड़े हाथ लिया है। चिन्मयी ने एक्स अकाउंट पर जीवा के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे वास्तव में समझ में नहीं आ रहा है कि वे कैसे कह रहे हैं कि तमिल इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न नहीं होता है। कैसे?’

एक खास अपील करते दिखे जीवा

एक पत्रकार से बहस की वजह से एक्टर जीवा चर्चा में आ गए हैं, हालांकि वायरल वीडियो में एक्टर को मीडिया से पॉजिटिव माहौल बनाए रखने की अपील करते सुना जा सकता है। इस दौरान जीवा ने कहा, ‘हम यहां एक अच्छे इवेंट के लिए आए हैं, इसलिए अच्छी बातें करें। मैं लंबे टाइम के बाद थेनी आया हूं। मैं यहां थेनावट्टू नाम की एक फिल्म की शूटिंग के बाद आया हूं। बहुत सी इंडस्ट्री में बहुत सी चीज़ें हो रही हैं। आपका काम खबरें इकट्ठा करना है, हमारा काम एक अच्छा माहौल बनाए रखना है। एक एक्टर के तौर पर हम कई लोगों के फेस पर स्माइल लाते हैं और हम इसी वजह से यहां आए हैं।’

यह भी पढ़ें: 28 में डेब्यू, 40 में मौत, पंजाब की ‘कैटरीना’ संग इश्क, इकलौते बेटे की मृत्यु पर मां का हुआ बुरा हाल

First published on: Sep 02, 2024 12:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.