---विज्ञापन---

मशहूर एक्टर की दर्दनाक मौत, Pirates Of The Caribbean स्टार को जिंदा निगल गई शार्क

Tamayo Perry Passed Away: 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' एक्टर Tamayo Perry का निधन हो गया है। 49 की उम्र में एक्टर की एक हादसे में जान चली गई है।

Tamayo Perry Passed Away

Tamayo Perry Passed Away: एंटरटेनमेंट की दुनिया से बेहद दुखद खबर सामने आई है। सिनेमा जगत के दिग्गज एक्टर ने कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक घटना में एक्टर की मौत हो गई है और उनकी मौत से मनोरंजन की दुनिया में मातम पसर गया है। ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ (Pirates Of The Caribbean) जैसी पॉपुलर फिल्म में काम करने वाले एक्टर तामायो पेरी (Tamayo Perry) का निधन हो गया है। 49 साल की उम्र में ही एक्टर की एक हादसे में जान चली गई है और एक्टर की मौत से उनके फैंस सदमे में हैं।

नहीं रहे ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ स्टार

‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ (Pirates Of The Caribbean) फिल्म में नजर आए एक्टर तामायो पेरी (Tamayo Perry) की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, 23 जून की दोपहर के समय हवाई द्वीप में ओहू के पास एक्टर पर शार्क ने हमला लिया था, जिसमें उनकी जान चली गई है। इस हादसे में एक्टर का एक हाथ और एक पैर गायब बताया जा रहा है। फिल्म एक्टर के साथ-साथ तामायो पेरी लाइफगार्ड और सर्फिंग इंस्ट्रक्टर थे।

बीच पर मिली लाश

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हॉलीवुड एक्टर तामायो पेरी की लाश ‘मलाएकहाना बीच’ पर मिली है, उनके बॉडी से एक पैर-हाथ को शार्क ने काट खाया है। बताया जा रहा है कि वो सर्फिंग करने के शौकीन हैं और उसे करते हुए ही उनके साथ ये दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें उनकी जान चली गई है। इंटरनेशनल स्टार तामायो पेरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनकी एक्टिंग के लोग मुरीद हैं। ऐसे में अचानक उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसर गया है।

इन फिल्मों में किया काम

‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ (Pirates Of The Caribbean) के अलावा तामायो पेरी (Tamayo Perry) ने कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। उनकी फिल्मों की बात करें तो तामायो पेरी ने चार्लीज़ एंजल्स: फुल थ्रॉटल, लॉस्ट, हवाई फाइव-0, स्पाइक; द बिग बाउंस, स्टंट; ब्रिज, मनोआ और साल 2002 की हॉलीवुड की हिट फिल्म ‘ब्लू क्रश’ में अहम रोल निभाया था।

यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव का नहीं पिघला दिल, बहन की शादी में बाहरवालों की तरह शरीक हुए कुश!

 

First published on: Jun 24, 2024 02:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.