Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

बैकलेस चोली में तमन्ना भाटिया ने लूटी महफिल, फैंस बोले- टोटल किलर…

Tamannaah Bhatia Diwali Look: अबू जानी संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में सितारों का मेला लगा। हर कोई यहां एक से बढ़कर एक डिजाइनर ड्रेस पहनकर पहुंचा, मगर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपने लुक से पूरी महफिल को लूट ले गईं।

tamanna bhatia vijay verma diwali 2024
tamanna bhatia

Tamannaah Bhatia Diwali Look: बॉलीवुड में हर त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है और खासतौर पर दीवाली की तो फिल्मी गलियारों में अलग ही धूम देखने को मिलती है। बॉलीवुड की दीवाली पार्टी काफी शानदार होती हैं और उनमें सेलेब्स के अलग-अलग लुक भी देखने को मिलते हैं। बीती रात अबू जानी संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में सितारों का मेला लगा। हर कोई यहां एक से बढ़कर एक डिजाइनर ड्रेस पहनकर पहुंचा, मगर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपने लुक से पूरी महफिल को लूट ले गईं।

तमन्ना ने गिराई बिजलियां (Tamannaah Bhatia Diwali Look)

अबू जानी संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया गुलाबी रंग के लहंगा-चोली पहनकर जब पहुंची, तो सबकी निगाहें उन्हीं पर ठहर गईं। बैकलेस और डीपनेक चोली में तमन्ना का कर्वी फिगर बेहद हसीन लग रहा था और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं। अपने लुक की वजह से तमन्ना भाटिया एक्स पर इस समय ट्रेंड भी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Surbhi Jyoti Wedding: सुरभि पर चढ़ा सुमित की हल्दी का रंग, ढोल पर खूब नाची ‘नागिन’ एक्ट्रेस

विजय संग दिए कपल पोज

तमन्ना भाटिया ने पार्टी में अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर विजय वर्मा के साथ कपल पोज भी दिए। विजय और तमन्ना ने पैपराजी के साथ भी फोटोज क्लिक कराई। विजय और तमन्ना इस समय बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी है और दोनों अक्सर ही कपल गोल्स देते दिखते हैं। विजय वर्मा दीवाली बैश में ब्लैक कलर की शर्ट और पेंट के साथ मेहंदी कलर की जैकेट पहन कर पहुंचे थे।

फैंस कर रहे एक्ट्रेस की तारीफ

तमन्ना भाटिया के दीवाली लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है और फैंस उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर कहा, ‘चलती फिरती कोकीन है कोकीन।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं उसकी नाभि देख रहा हूं।’ तीसरे ने बोला, ‘एक जेंटलमेन और एक अद्भुत सुन्दरता एक साथ।’ एक ने बोला, ‘उसकी मुस्कान बिल्कुल कातिलाना है।’ तो किसी ने कहा, ‘इसकी बैक उफ्फ़’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: संस्कारी Chahat Pandey की खोली पोल, वायरल वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

 

 

First published on: Oct 27, 2024 04:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.