Friday, 13 September, 2024

---विज्ञापन---

रातोंरात इस एक्टर ने छोड़ा Taarak Mehta… शो? ढूढ़ने में लगे ‘गोकुलधाम’ वासी!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन जगत के पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि 16 साल बाद दर्शकों के पसंदीदा किरदार ने शो को अलविदा कह दिया है।

TMKOC
TMKOC

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले काफी समय से लोगों को एंटरटेन कर रहा है। दर्शकों के बीच यह शो काफी ज्यादा पॉपुलर है और लोग इसके हर किरदार को पसंद करते हैं। बीते 16 साल से यह शो लोगों को हंसाता आ रहा है, लेकिन इस बीच कई बार शो विवादों का भी हिस्सा बना। हालांकि ‘तारक मेहता…’ के कई एक्टर्स ने शो छोड़ दिया है और इस बीच अब शो से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस की चिंता बढ़ने लगी है।

किस एक्टर ने छोड़ा शो?

खबरें सामने आ रही हैं कि इस बीच शो के एक और एक्टर ने शो छोड़ दिया है।  दरअसल, गोकुलधाम वाले शो में अब्दुल की तलाश करते दिखाई दे रहे हैं और शो में दिखाया जा रहा है कि अब्दुल कहीं गायब हो गया है। अब्दुल फेम एक्टर शरद सांकला के अचानक शो से गायब होने के बाद ऐसी चर्चा है कि वो शो छोड़ गए हैं और जल्द कोई नया एक्टर उनकी जगह लेने वाला है।

यह भी पढ़ें: मुश्किलों में कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’! उठी बैन की मांग, सिखों का ‘चरित्र हनन’ करने का लगा इल्जाम

शरद सांकला ने शो को कहा अलविदा!

ओटीटी प्ले की रिपोर्ट के मुताबिक, तारक मेहता (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अब्दुल का रोल निभाने वाले एक्टर शरद संकला ने शो छोड़ दिया है, उन्होंने कुछ वजह से शो को अलविदा कहा है। हालांकि अभी तक न तो  शरद और न ही सीरियल के मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। ऐसे में अभी कंफर्म नहीं है कि एक्टर ने सच में शो को गुड बॉय बोला है या नहीं।

फैल चुकी है शो छोड़ने की अफवाह

गौरतलब है कि मई 2024 में भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के ‘अब्दुल’ का किरदार निभाने वाले एक्टर शरद सांकला के शो छोड़ने की खबरें तेजी से फैली थीं। मगर कुछ समय बाद ही वो शो में नजर आए थे और उन सभी अफवाहों को उन्होंने खारिज कर दिया था। ऐसे में आने वाले वक्त में ही पता चलेगा कि इस बार इन खबरों में कितनी सच्चाई है?

यह भी पढ़ें: उर्फी जावेद की कैसे सरक गई साड़ी? हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

 

First published on: Aug 22, 2024 02:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.