Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

‘साजिश लगती है बीबी’, व्हाट्सएप हैक होने की खबर देकर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, यूजर्स ले रहे मौज

Swara Bhasker WhatsApp Hacked: 'तनु वेड्स मनु', 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का व्हाट्सएप हैक हो गया है। मगर यह जानकारी देने के बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया यूजर्स के हत्थे चढ़ गई हैं, जो उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

Swara Bhasker
Swara Bhasker

Swara Bhasker WhatsApp Hacked: हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपनी दमदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए भी जानी जाती हैं। स्वरा भास्कर किसी भी मुद्दे पर बोलने पर झिझकती नहीं है और हालांकि इस वजह से उन्हें कई बार आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है।  ‘तनु वेड्स मनु’, ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का व्हाट्सएप हैक हो गया है। मगर यह जानकारी देने के बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया यूजर्स के हत्थे चढ़ गई हैं, जो उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

स्वरा भास्कर का व्हाट्सएप हुआ हैक

स्वरा भास्कर का व्हाट्सएप हैक (Swara Bhasker WhatsApp Hacked) हो गया है और इसकी जानकारी उन्होंने अपने एक्स अकाउंट से फैंस के साथ साझा की है। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा, ‘मेरा व्हाट्सएप हैक हो गया है। अगर कोई भी शख्स जो मेरे कॉन्टैक्ट में है या नहीं है, उसे मुझसे कोई कोड या ओटीपी या पैसा या कुछ भी शेयर करने के लिए मैसेज मिलता है, तो प्लीज रिप्लाई न दें। उस नंबर को ब्लॉक करें। यह पता लगाने की कोशिश कर रही हूं कि यह किस बारे में है।’

यह भी पढ़ें:Bigg Boss 18: 5 करोड़ का ऑफर निकला फर्जी? हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट के करीबी का बड़ा खुलासा!

ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई फिक्र जता रहा है, तो कोई मौज ले रहा है। स्वरा भास्कर अक्सर ही किसी ना किसी वजह से ट्रोल हो जाती हैं और लोग उन्हें मजे लेने लगते हैं। स्वरा ने जब से मुस्लिम सपा नेता फहद अहमद से शादी की है, तभी से वो ट्रोलर्स के निशाने पर रहने लगी हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ले रहे मौज 

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘ये इजराइल की साज़िश लगती है बीबी।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘अब दोबारा लाइमलाइट में कैसे आऊं, एक काम करती हूं, फालतू का बवाल खड़ा करती हूं।’ तीसरे यूजर ने कमेंट में कहा, ‘बहन एक बार अपने पति से भी पूछ लेना.. कहीं वो तो तुम्हारे नाम पर पैसे नहीं मांग रहा है।’ तो एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘इसका नाम ‘स्वरा भास्कर’ नहीं ‘स्वरा बस कर’ होना चाहिए था।’ तो कोई बोला, ‘ये झूठ बोल रही है। इसने किसी से पैसे ले लिए हैं और अब हैक होने का बहाना कर रही है।’

यह भी पढ़ें: Salman Khan की सिक्योरिटी तोड़ घुस आया युवक, पहले किया पीछा, और फिर…

First published on: Sep 19, 2024 06:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.