---विज्ञापन---

8 साल की उम्र में पीने लगी शराब, लगी नशे की लत, जला 52 करोड़ का घर, आज है टॉप की हीरोइन, पहचाना कौन?

Actress Who Got Drug Addiction: बहुत सी एक्ट्रेस ऐसी हैं जो अपनी परेशानियों से भागने के लिए नशे का सहारा लेती हैं, नतीजन वे इसकी आदी हो जाती हैं। आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं, जो 8 साल की उम्र से ही नशे की लत का शिकार हो गई थी। इसी वजह से उन्होंने अपने जीवन में कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। चलिए जानते हैं, कौन है ये एक्ट्रेस और मॉडल।

Actress Who Got Drug Addiction
Actress Who Got Drug Addiction

Actress Who Got Drug Addiction: बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी कुछ छोटी-छोटी गलतियों की वजह से करियर को बर्बाद कर बैठे। जी हां, आज हम आपको एक ऐसी ही एक्टर से मिलवाने जा रहे हैं जिसने 8 साल की उम्र में ही शराब पीना करना शुरू कर दिया था। यहां तक की बहुत छोटी उम्र में ही उसे नशे की भी लत लग गई थी। चलिए जानते हैं, कौन है ये एक्ट्रेस।

कौन है ये एक्ट्रेस

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस और सुपरमॉडल कारा डेलेविंगने हैं, जिन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी बुरी आदतों के बारे में बताया था। साथ ही उनके जीवन में क्या-क्या घटनाएं हुईं इस बारे में बताया।

8 साल की उम्र से पीने लग गई थीं शराब

कारा डेलेविंगने ये बताया कि बेशक वे अभी 2022 से नशे की लत से दूर हैं, लेकिन जब वे 8 साल की थीं तो उन्हें शराब पीने की लत लग गई थी। यहां तक कि वे बहुत ही कम उम्र में नशे की भी आदी हो गई थीं।

घर में लगी थी आग

कारा ने ये भी बताया कि लॉस एंजेलिस में उनके घर को जब आग लगी थी तो उन्हें काफी नुकसान हुआ था। लगभग 52 करोड़ का उनका घर जलकर राख हो गया था। 31 साल की कार ने बताया कि जब उनका घर जला था तो उन पर भारी वित्तीय संकट आ गया था। तब उन्होंने बेहद समझदारी से काम लिया था। अगर वे शांत नहीं रहतीं तो उन्हें मुसीबत से निकलना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन इस घटना का उन पर काफी गहरा प्रभाव पड़ा। इस दुख से उबरने के लिए उन्हें कोई सहारा नहीं मिला।

मौसी की शादी में पहुंची थी नशे में

कारा ने ये भी बताया कि 2001 में जब उनकी मौसी की शादी हो रही थी तो वे बुरी तरह से नशे में चूर थीं। उन्हें लगता था कि नशे में रहकर, ड्रग्स और शराब इत्यादि लेने से उन्हें मुसीबत से छुटकारा मिलेगा, लेकिन उनका यह सोचना गलत था। वे इस वजह से बहुत दुखी और उदास रहने लगी थीं। जबसे उन्होंने नशे की लत छोड़ी है, वे अब खुश रहने लगी हैं।

बहरहाल, सुपरमॉडल कारा डेलेविंगने आज अपने किरयर के चरम पर हैं और करोड़ों की मालकिन हैं।

ये भी पढ़ें: साउथ फिल्मों के फैन हैं तो OTT पर जल्द रिलीज होंगी ये 5 बड़ी फिल्मे

First published on: Jul 08, 2024 10:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.