Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

पॉपुलर होते ही ले लिया मेकर्स से पंगा, रातोंरात शो से निकाले गए ये 7 सितारे!

TV Stars Thrown Out Shows: टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे पॉपुलर स्टार्स हैं जिन्हें एक ही शो से रातों-रात स्टार बना दिया, लेकिन जब वह अपने फेम को संभाल नहीं पाए और मेकर्स से पंगा ले लिया तो उन्हें तुरंत शो से बाहर निकाल दिया गया। चलिए जानते हैं, कौन हैं ये सितारे।

TV Stars Thrown Out Shows
TV Stars Thrown Out Shows

TV Stars Thrown Out Shows: टीवी के कई ऐसे एक्टर हैं जो मेकर्स के साथ प्रॉब्लम में फंस चुके हैं। नतीजन, उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। जी हां, इनमें से कई स्टार इतने पॉपुलर हैं जिनकी वजह से शो रातों-रात चर्चा में आया, लेकिन फेम पाते ही इन स्टार्स ने मेकर्स से पंगा ले लिया। चलिए जानते हैं, कौन से हैं ये स्टार्स।

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे को भाभी जी के नाम से भी जाना जाता है। ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो में इन्हें अंगूरी भाभी का किरदार निभाते देखा गया था। इस किरदार में शिल्पा ने इतनी जान डाल दी कि पूरा शो अंगूरी भाभी के नाम से ही जाना जाता था। उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के लोग इस कदर दीवाने हो गए थे कि लोग उन्हें ही देखना चाहते थे और कई हफ्तों तक ये टीआरपी में टॉप पर रहा, लेकिन अचानक से जब शिल्पा शिंदे ने शो अलविदा कह दिया तो उनके फैंस को हैरानी हुई। शिल्पा ने बाद में शो छोड़ने का कारण बताते हुए कहा कि मेकर्स ने उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया था। वहीं प्रोड्यूसर्स का कहना था कि शिल्पा ने कांट्रेक्ट को तोड़ा था। यह मुद्दा इतना ज्यादा चर्चा में आ गया था कि लंबे समय तक शांत नहीं हुआ था।

सोनारिका भदोरिया

‘देवों के देव महादेव’ में देवी पार्वती का किरदार निभाकर सोनारिका ने घर-घर में अपनी अलग पहचान बना ली थी। उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हो गए थे। उनके बारे में ये भी कहा गया कि सोनारिका इस फेम को संभाल नहीं पाईं। उन्होंने बहुत जल्द ही अपने नखरे दिखाने शुरू कर दिए और पेमेंट के चलते उनकी मेकर से अनबन हो गई। उनका कहना था कि मेकर्स ने उन्हें वादा किया था कि उनकी पेमेंट बढ़ाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। नतीजन उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

पारस कलनावत और जिया मानिक

‘अनुपमा’ शो में समर का किरदार निभाकर पॉपुलर होने वाले पारस को भी शो के बाहर कर दिया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने अनुपमा के मेकर्स को बिना बताए ‘झलक दिखला जा’ शो को साइन कर लिया। इस वजह से मेकर्स और उनके बीच में अनबन हो गई और उन्हें शो से बाहर निकाल दिया गया। वहीं ‘साथ निभाना साथिया’ शो में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली जिया की एक्टिंग के सभी कायल थे, लेकिन जिया को भी रातोंरात शो से इसीलिए निकाल क्योंकि जिया ने भी मेकर्स को बिना विश्वास में लिए ‘झलक दिखला जा’ शो में हिस्सा ले लिया था, जिसकी वजह से उन्हें शो से बाहर निकाल दिया गया।

अंकिता लोखंडे

पवित्र रिश्ता से अंकिता लोखंडे मशहूर हुई थीं। वे कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी शो में जब परफॉर्म कर रही थीं तो उनका बिहेवियर मेकर्स को रास नहीं आ रहा था। यहां तक कि वे अक्सर सेट पर लेट आने लगी थीं। नतीजन, कपिल शर्मा और उनके बीच अनबन हो गई थी। ऐसे में उन्हें कॉमेडी शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

करण सिंह ग्रोवर

टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर करण सिंह ग्रोवर को ‘कबूल है’ शो से खूब फेम मिला, लेकिन उन्हें भी इस शो से रातों-रात बाहर निकाल दिया गया था। दरअसल वे सेट पर देर से आते थे और बिना शूट पूरा किए जल्दी चले जाते थे। उनकी इन आदतों से परेशान होकर मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर कर दिया।

सुनील ग्रोवर

कॉमेडी किंग सुनील ग्रोवर के बारे में तो हर कोई जानता है। कपिल शर्मा के शो में गुत्थी का किरदार निभाने के कारण वे काफी मशहूर हुए थे। उन्होंने गुत्थी बनकर लोगों को खूब एंटरटेनमेंट किया था, लेकिन जब उन्होंने शो मेकर्स से पैसे बढ़ाने के लिए कहा तो उनकी मेकर्स से अनबन हो गई। इतना ही नहीं, ये भी कहा गया कि कपिल शर्मा की शोहरत सुनील ग्रोवर के कारण कम हो रही थी तो उन्होंने सुनील को बाहर निकलवा दिया।

ये भी पढ़ें: न फेरे, न निकाह, बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने भी सोनाक्षी की तरह की शादी! 

First published on: Jun 26, 2024 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.