Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

फिल्म के सेट पर दर्दनाक हादसा, स्टंटमैन की मौत से मचा हड़कंप, रुकी शूटिंग

Stuntman Ezhumalai passes away: सिनेमा जगत से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, 15 जुलाई को शुरू हुई फिल्म सरदार 2 की शूटिंग के दौरान दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में फिल्म के स्टंटमैन की जान चली गई है।

Stuntman Ezhumalai

Stuntman Ezhumalai passes away: फिल्म जगत से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। तमिल फिल्म के सेट पर एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है, इस हादसे में सेट पर मौजूद स्टंटमैन की जान चली गई है। साउथ के जाने-माने एक्टर कार्थी की अपकमिंग फिल्म ‘सरदार 2’ की शूटिंग शुरू होने के कुछ दिन बाद ही सेट पर हादसा हो गया है। ‘सरदार 2’ के सेट पर स्टंटमैन इजुमुलाई की 20 फीट से गिरने से मौत हो गई है। स्टंटमैन इजुमुलाई की दर्दनाक मौत से फिल्म के सेट पर कोहराम मच गया है और हर कोई सदमे में है।

स्टंटमैन की मौत

यह हादसा चेन्नई के सालीग्रामम में मौजूद प्रसाद स्टूडियो में हुआ है, जहां फिल्म ‘सरदार 2’ की शूटिंग के दौरान स्टंट करते हुए 20 फीट की ऊंचाई से अचानक गिरने से स्टंटमैन इजुमुलाई की जान चली गई है। इस मंजर को अपने आंखों के सामने देखने वाले हर शख्स को गहरा सदमा लगा है। जानकारी के मुताबिक, गिरने की वजह से इजुमुलाई  को काफी सारी चोटें आई थीं। मगर इंटरनल हेमरेज की वजह से स्टंटमैन ने दम तोड़ दिया।

रोक दी गई शूटिंग

बता दें कि स्टंटमैन की मौत के बाद शूटिंग को आनन-फानन में रोक दिया गया है और इस मामले में पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी इस खबर को लेकर फिल्म प्रोडक्शन और डायरेक्टर-एक्टर की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है।

कब शुरू हुई शूटिंग

बता दें कि तमिल फिल्म ‘सरदार 2’ की शूटिंग 15 जुलाई को शुरू हुई थी। महज 2 दिन बाद ही सेट पर इतना बड़ा हादसा हो गया है और इस हादसे से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सनसनी फैल गई है। 12 जुलाई को ही ‘सरदार 2’ की पूजा सेरेमनी हुई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी सामने आई थी। इस सेरेमनी में अभिनेता कार्थी  के अलावा साउथ के पॉपुलर एक्टर शिवकुमार भी शामिल हुए थे। इस फिल्म का निर्देशन पीएस मिथरन कर रहे हैं और पूजा सेरेमनी में उनके साथ एक्टर कार्थी की फोटो जमकर वायरल हुई थी।

यह भी पढे़ं:एक भयानक एक्सीडेंट, एक्ट्रेस हुई थी जख्मी; दिल में बेपनाह दर्द जिसे छिपाने के लिए लगी नशे की लत

First published on: Jul 17, 2024 02:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.