Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Stree 2 Day 1 Box Office: 15 अगस्त पर ‘स्त्री 2’ को मिली बंपर ओपनिंग, जानें कैसा रहा कलेक्शन

Stree 2 Day 1 Box Office Collection: हॉरर कॉमेडी फिल्म है स्त्री 2 जिसने 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था, जो फाइनली पूरा हो गया, अब फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो वो भी आ गया है, तो चलिए जान लेते हैं कि पहले दिन स्त्री 2 ने लोगों को कितना डराया और कितना हंसाया...

Stree 2
इमेज क्रेडिट: Google

Stree 2 Day 1 Box Office Collection: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)की मच अवेटेड फिल्म ‘स्त्री 2’ का लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार था। ये इंतजार 15 अगस्त को पूरा हुआ और फिल्म ने सिनेमाघरों में अपनी धांसू एंट्री मारी। फिल्ममेकर अमर कौशिक और दिनेश विजान ने फैंस को एंटरटेन करने की पूरी तैयारी कर रखी थी, और हुआ भी ऐसा ही जिसने भी फिल्म देखी उसी ने तारीफ की। ऑडियंस का तो यहां तक कहना है कि साल 2024 की ये अब तक की सबसे शानदार फिल्म रही है। स्त्री 2 ने सिनेमाघरों में आते ही ऐसा तहलका मचाया कि बाकी सभी देखते रह गए। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में तो अच्छा कलेक्शन किया ही था, अब ओपनिंग डे पर भी नोटों की बारिश हो गई है। आइए जानते हैं कि पहले दिन की कमाई कैसी रही।

स्त्री 2 ने की बंपर ओपनिंग

साल 2018 में आई स्त्री ने लोगों को इतना एंटरटेन किया कि सभी को इसके सीक्वल का इंतजार था। अब 2 में मेकर्स चंदेरी के सरकटे के आतंक की कहानी लेकर आए हैं जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। राजकुमार राव की एक्टिंग हो या श्रद्धा का जादू सभी का लेवल हाई है। ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि फिल्म ओपनिंग डे पर शानदार प्रदर्शन करेगी।

हुआ भी कुछ ऐसा ही कि सुबह से ही 15 अगस्त की छुट्टी को इंजॉय करने वालों की टिकट खिड़की पर भीड़ नजर आई और सिनेमा हॉल खचाखच भरे नजर आए। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले ही दिन 46 करोड़ की बंपर कमाई की। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 54.35 करोड़ रुपये हो गया है।

Stree 2

यह भी पढ़ें: तारक मेहता..के पुराने ‘सोढ़ी’ ने वापस मांगा रोल, 25 दिन के लिए गायब हो गए थे गुरचरण सिंह

कैसी है फिल्म की कहानी

एक नजर फिल्म की कहानी पर डालें तो पहले से ज्यादा मजेदार है दरअसल इस फिल्म में दिखाया गया है कि चंदेरी के गांव में एस सरकटे का आतंक मचा हुआ है। ये गांव की मॉडर्न और यंग लड़कियों को उठाकर ले जाता है। हालांकि पहले वाली फिल्म में पुरुषों के गायब होने की कहानी दिखाई जाती है।

स्त्री 2 की स्टार कास्ट

अब फिल्म में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले कलाकारों की बात करें तो फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। वहीं पंकज त्रिपाठी की नई एंट्री हुई है तो अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना ने पहली फिल्म की तरह इस बार भी अपनी एक्टिंग से लोगों को एंटरटेन किया है।

यह भी पढ़ें:  डराने से ज्यादा हंसाती है Stree 2; जानें लोगों को कैसी लगी फिल्म?

First published on: Aug 16, 2024 06:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.