Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

‘स्त्री 2’ एक्टर ने डेब्यू फिल्म में दिया था ऐसा सीन, आज तक पछतावा, बोले-कपड़े उतारने से…

Rajkummar Rao: स्त्री 2 की सफलता को इंजॉय कर रहे राजकुमार राव के लिए सक्सेस सा सफर आसान नहीं था, उन्हें इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। अभिनेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में डेब्यू फिल्म में दिए गए न्यूड सीन के बारे में बात करते हुए कहा कि वो उनके लिए कितना मुश्किल था...

Rajkummar Rao
इमेज क्रेडिट: Google

Rajkummar Rao: इन दिनों थिएयर पर स्त्री 2 ने कब्जा किया हुआ है। 15 अगस्त को रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म की अपार सफलता से मेकर्स और एक्टर दोनों बहुत खुश हैं। हर कोई फिल्म के सितारों को बधाई दे रहा है। फिल्म में राजकुमार राव ने विक्की के रोल को इतना बखूबी निभाया है कि हर कोई उनकी एक्टिंग का एक बार फिर से दीवाना हो गया है।

आज एक्टर वो नाम हैं जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि एक समय ऐसा भी था जब एक्टर को काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। अपनी पहली ही फिल्म के लिए उन्हें कपड़े उतारने पड़े, न्यूड सीन देने में बेशक उन्हें झिझक हुई लेकिन अब किरदार की डिमांड ही ऐसी है तो क्या ही कर सकते हैं। स्त्री 2 की सक्सेस को इंजॉय कर रहे राजकुमार राव ने हाल ही में कई बड़े खुलासे किए जिसमें से ये भी एक है…

स्त्री 2 की सफलता से खुश हैं राजकुमार राव

15 अगस्त को राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री का सीक्वल स्त्री 2 रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस हिलाकर रख दिया है।

हर कोई फिल्म की तारीफ कर रहा है, इसी बीच राजकुमार राव ने IndiaToday से बातचीत की और अपनी सक्सेस के बारे में बताया। एक्टर ने कहा की वो इस फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं। फोन की घंटी लगातार बज रही है और लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। दोस्तों से लेकर रिश्तेदारों तक के फोन आ रहे हैं। वहीं परिवार भी बहुत खुश है।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम एक्टर को हिंदू एक्ट्रेस संग हुआ प्यार, 3 साल रहे लिवइन में; फिर क्यों रिश्ते में आई दरार?

डेब्यू फिल्म में न्यूड सीन दे चुके हैं एक्टर

हालांकि आज राजकुमार राव वो नाम हैं जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। लेकिन एक समय में अपनी इस पहचान को बनाने के लिए एक्टर को एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ा था। एक्टर ने अपने करियर को बनाने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है। कम ही लोगों को पता होगा कि राजकुमार राव एक फिल्म में न्यूड सीन भी दे चुके हैं, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वो साफ सुथरे रोल करने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन अपनी डेब्यू फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा’ में उन्होंने न्यूड सीन दिया था।

बहुत मुश्किल था न्यूड सीन देना

राजकुमार राव ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि न्यूड सीन देना उनके लिए बहुत मुश्किल था। वो उनकी पहली फिल्म थी और ऐसे में जब उन्हें ऐसा रोल ऑफर हुआ तो उन्होंने अपने पेरेंट्स को बताया। एक्टर की मां ने कहा कि अगर ये रोल की डिमांड है तो करना ही चाहिए।

ऐसे में उन्होंने एक सीन के लिए अपने कपड़े उतारे और न्यूड सीन दिया, जो उनके लिए शूट करना काफी मुश्किल था। एक्टर ने कहा कि उन्हें शूटिंग के दौरान काफी अतहजता हुई। हालांकि सेंसर बोर्ड ने बाद में न्यूड सीन को ब्लर कर दिया था। लेकिन इस सीन को करने में वो बहुत डरे थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में मचेगा ‘सरकटे’ का आतंक, कौन हैं सुनील कुमार? जिनका सलमान खान के शो में बजेगा डंका

First published on: Aug 28, 2024 09:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.