---विज्ञापन---

Natu Natu: Tesla का लाइट शो देखकर इमोशनल हुए SS Rajamouli, किया ऐसा Tweet

Natu Natu: फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू ने एक अलग ही सुर्खियां बटोर ली हैं। फिल्म की रिलीज के बाद से ही लोगों के जहन में यह गाना बना हुआ था और अब तो जब से इस गाने ने ऑस्कर अपने नाम किया है यह सबके सिर चढ़ कर बोल रहा है। हर तरफ बस […]

SS Rajamouli reaction on natu natu show by tesla
SS Rajamouli reaction on natu natu show by tesla

Natu Natu: फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू ने एक अलग ही सुर्खियां बटोर ली हैं। फिल्म की रिलीज के बाद से ही लोगों के जहन में यह गाना बना हुआ था और अब तो जब से इस गाने ने ऑस्कर अपने नाम किया है यह सबके सिर चढ़ कर बोल रहा है। हर तरफ बस इस गाने के ही बोल गुनगुनाए जा रहे हैं। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी इस गाने का असर हुआ है। जिसको देखो वह इस गाने की धुन गुनगुनाने में लगा हुआ है।

अभी पढ़ें –M. M. Keeravani At Oscar 2023: क्यों हो रही है एमएम कीरावनी की स्पीच की इतनी चर्चा ! आखिर क्या है उसमें खास ?

टेस्ला ने बांधा समा (Natu Natu)

अब इस गाने पर सिर्फ लोग ही नहीं बल्कि गाड़ियां भी नाच रही हैं। आइए जानते हैं, क्या है पूरा मामला। ‘नाटू नाटू’ गाने की प्रशंसा करते हुए टेस्ला कार मालिकों ने गाने की धुन पर कार की लाइट्स को ब्लिंक किया। ये टेस्ला कार लाइट शो अमेरिका के न्यू जर्सी शहर में आयोजित किया गया। Tesla cars के बढ़िया साउंड सिस्टम और बेहतरीन लाइटिंग ने समा बांध दिया। वहां मौजूद लोगों ने इसे कैमरे में कैद कर लिया, जो खूब वायरल हो रहा है।

2 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

इस वीडियो के सामने आते ही एक बार फिर नाटू-नाटू ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो पर 2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। खुद एसएस राजामौली ने इस वीडियो को अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर करके खुशी जाहिर की है। उन्होंने न्यू जर्सी की इस परफॉर्मेंस पर खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट शेयर किया है। आइए देखते हैं उनका यह पोस्ट-

अभी पढ़ें – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Mar 21, 2023 07:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.