Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

8 फिल्मों ने पार किए 200 करोड़; साउथ का इकलौता हीरो जिसने रचा इतिहास, न प्रभास और न रजनीकांत

South Superstar: प्रभास, यश, रामचरण, रजनीकांत, चिंरजीवी, जूनियर एनटीआर, विजय देवरकोंडा और महेश बाबू जैसे स्टार्स को पीछे छोड़ एक साउथ एक्टर ने इतिहास रच दिया है। इस एक्टर की 8 फिल्मों ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Thalapathy Vijay
South Superstar

South Superstar: साउथ सिनेमा का क्रेज बाहुबली के बाद बढ़ता ही जा रहा है और अब तो फैंस बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर आने का इंतजार करते हैं। प्रभास, यश, रामचरण, रजनीकांत, थलापति विजय, चिंरजीवी, जूनियर एनटीआर, विजय देवरकोंडा और महेश बाबू जैसे स्टार्स की फिल्में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठा देती हैं। इन दिनों एक्टर थलापति विजय (thalapathy vijay) अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘गोट’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

‘गोट’ ने पार किए 200 करोड़ का आंकड़ा

साउथ सुपरस्टार (South Superstar) थलापति विजय की फिल्म ‘गोट: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म दुनियाभर में अच्छा कलेक्शन भी कर रही है। महज 3 दिनों में ही वर्ल्डवाइड 227.26 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। सबसे खास बात यह है कि यह थलापति विजय की आठवीं फिल्म है, जिसने दुनियाभर में 200 करोड़ के क्लब में एंट्री मारी है।

यह भी पढ़ें: Vikas Sethi Funeral: बेटे के अंतिम संस्कार में रो-रोकर मां का हुआ बुरा हाल, दिल चीर देखा वीडियो

थलापति विजय ने रचा इतिहास

अपनी फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ के 200 करोड़ के क्लब में एंट्री मारने के साथ ही एक्टर थलापति विजय ने नया रिकॉर्ड बना डाला है। कोईमोई की एक रिपोर्ट के अनुसार, साउथ इंडियन एक्टर्स में से थलापति विजय ऐसे पहले एक्टर हैं, जिनकी अब तक 8 फिल्मों दुनियाभर में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं। ऐसे में थलापति विजय ने इतिहास रच दिया है और उनकी फैंस इस खबर से काफी खुश होने वाले हैं। शॉकिंग बात ये है कि प्रभास और रजनीकांत जैसे दिग्गज अभिनेता भी इस लिस्ट में पीछे रह गए हैं।

थलापति विजय की वो  7 फिल्में 

थलापति विजय (thalapathy vijay) की दक्षिण ही नहीं बल्कि नॉर्थ इंडिया से लेकर दुनियाभर में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती है। उसका ही कमाल है कि उनकी अब तक 8 फिल्में वर्ल्डवाइफ बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने में कामयाब रही हैं। इन 7 फिल्मों के नाम हैं- ‘मर्सल’, ‘सरकार’, ‘बिगिल’, ‘मास्टर’, ‘लियो’, ‘बीस्ट’, ‘वारिसु’ इन सातों फिल्मों ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस में 200 करोड़ के क्लब में एंट्री मारी है।

यह भी पढ़ें: फैन के साथ दरिंदगी करने वाले एक्टर दर्शन की बढ़ी मुश्किलें! Renukaswamy मर्डर केस में आया नया अपडेट

First published on: Sep 09, 2024 06:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.