---विज्ञापन---

क्या सच में सुपरस्टार ने कुबूला जुर्म! प्राइवेट पार्ट वाला मैसेज बना कत्ल का कारण?

Renukaswamy Murder Case Darshan Statement: कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप को जब से उनके ही फैन रेणुका स्वामी के हत्या मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। इस मर्डर मिस्ट्री में अब पुलिस ने एक्टर का बयान कोर्ट में दर्ज करवाया है, जिसमें उन्होंने कुबूल किया है कि उन्होंने आरोपियों को पैसे देने की बात मान ली है।

Renukaswamy Murder Case Darshan Statement

Renukaswamy Murder Case Darshan Statement: कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप को जब से उनके ही फैन रेणुका स्वामी के हत्या मामले (Renukaswamy Murder Case) में गिरफ्तार किया गया है, तब से केस लाइमलाइट में बना हुआ है। आम जनता से लेकर सेलेब्स तक की नजरें इस मर्डर मिस्ट्री पर टिकी हैं और सभी जानना चाहते है कि आखिर 8 और 9 जून को क्या हुआ था। एक्टर और उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा समेत 17 लोगों को अरेस्ट किया गया है। अब इस मामले में पुलिस ने रिमांड कॉपी ACMM कोर्ट में जमा करवाई है, जिसमें एक्टर (Darshan Statement) का कॉन्फेशन भी है।

एक्टर दर्शन ने कुबूल की पैसे देने की बात 

रेणुका स्वामी मर्डर केस में कन्नड़ स्टार दर्शन ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है कि उन्होंने इस केस को दबाने के लिए आरोपियों को पैसे दिए थे। जानकारी के लिए बता दे कि इस केस में अरेस्ट हुए सुपारी किलर्स ने यह बात पुलिस को पहले ही बताई थी कि एक्टर की तरफ से उन्हें मामले को दबाने के लिए पैसे दिए गए थे। अब पुलिस के सामने खुद एक्टर ने कहा कि उनकी तरफ से किलर्स को 30 लाख रुपये दिए गए थे। पुलिस ने एक्टर के इस कुबूलनामे को कोर्ट  में दाखिल कर दिया है।

इल्जाम सिर लेने के लिए दिए 5 लाख

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार दर्शन इस मामले से खुद को और अपनी कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस पवित्रा को अलग रखना चाहते थे, इसलिए उन्होंने अपने गुर्गों में से तीन आदमियों राघवेंद्र, कार्तिक और केशवमुर्ति को बेंगलुरु से करीब 200 किलोमीटर दूर चित्रदूर्ग के रहने वाले रेणुका स्वामी के मर्डर का आरोप अपने सिर लेने के लिए 5 लाख रुपयों का ऑफर दिया था। पैसों की  खातिर ही जब पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार किया तो ये तीनों थाने पहुंच गए और पुलिस को हत्या की एक झूठी कहानी सुना दी। पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया। मगर उनकी बातों का भरोसा ना करते हुए एक्टर और एक्ट्रेस को बेल नहीं दी। अब एक्टर ने पुलिस रिमांड में सच बताते हुए सच बताया है कि उन्होंने आरोपियों को पैसे दिए थे।

एक अश्लील मैसेज बना मौत की वजह!

गौरतलब है कि एक अश्लील मैसेज ही इस खूनी खेल की असली जड़ है। जी हां, रेणुका स्वामी जो कन्नड़ एक्टर दर्शन का फैन था और सोशल मीडिया पर उनके नाम का एक फैन क्लब भी चलाता था। वो एक्टर की पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा सीरियस था। वो एक्ट्रेस पवित्रा संग शादीशुदा दर्शन के रिश्ते से बिल्कुल खुश नहीं था और वो चाहता था कि एक्ट्रेस उसकी लाइफ से चली जाए। इसलिए वो फेक आईडी से एक्ट्रेस गंदे और अश्लील मैसेज किया करता था। बताया जा रहा है कि एक बार तो उसने हद ही कर दी। जब उसने पवित्रा को अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजकर खुद की तुलना सुपरस्टार दर्शन से कर दी। बस एक इसी मैसेज की वजह से पवित्रा और दर्शन अपना आपा खो बैठे थे और उन्होंने अपने गुर्गों  के साथ मिलकर रेणुका को किडनेप करने से लेकर उसकी मौत का खूनी खेल रचा।

यह भी पढ़ें: एक्टर ने गर्लफ्रेंड को प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजने वाले सिरफिरे फैन की ली जान? सपोर्ट में उतरी फेमस को-स्टार

First published on: Jun 19, 2024 07:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.