---विज्ञापन---

सिनेमा जगत के एक और कपल का टूटा रिश्ता, शादी के 5 साल बाद ले रहा तलाक

Yuva Rajkumar-Sridevi Byrappa Divorce: सिनेमा जगत से एक के बाद एक स्टार कपल की शादी टूटने की खबरें सामने आ रही हैं। ईशा देओल और धनुष के बाद अब साउथ सुपरस्टार राजकुमार के पोते की शादी में 5 साल बाद दरार आ गई है।

Yuva Rajkumar-Sridevi Byrappa Divorce
5 साल बाद एक्टर की शादी में आई दरार

Yuva Rajkumar-Sridevi Byrappa Divorce: सिनेमा जगत से एक के बाद एक स्टार कपल की शादी टूटने की खबरें सामने आ रही हैं। बीते साल ही ईशा देओल की 12 साल पुरानी शादी टूटी थी। उसके अलाला रजनीकांत की बेटी-दामाद ऐश्वर्या और धनुष ने भी 18 साल पुरानी शादी तोड़ दी है। अब खबर सामने आ रही है कि फिल्मी दुनिया की एक और हाईप्रोफाइल शादी टूटने जा रही है। दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार राजकुमार के पोते युवा राजकुमार अपनी वाइफ श्रीदेवी से हमेशा के लिए अलग होने जा रहे हैं।

5 साल बाद रिश्ते में आई दरार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ एक्टर युवा राजकुमार की शादीशुदा जिंदगी में कोहराम मचा हुआ है और अब वो अपनी पत्नी श्रीदेवी बायरप्पा से तलाक लेने जा रहे हैं। श्रीदेवी बायरप्पा से युवा राजकुमार ने 5 साल पहले 26 मई 2019 को शादी रचाई थी। मगर अब इन दोनों के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और ऐसे में एक्टर ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है।

एक साल से अलग रहे हैं कपल

बताया जा रहा है कि कपल पिछले एक साल से अलग रह रहे हैं और दोनों के बीच अनबन की खबरें पहले भी सामने आई थी। हालांकि अनबन की खबरों के बीच कपल को एक्टर की डेब्यू फिल्म के मुहूर्त पर साथ में देखा गया था, लेकिन फिल्म की रिलीज के दौरान श्रीदेवी अपने पति युवा के साथ नजर नहीं आई थी। तभी से दोनों के रिश्ते में अनबन की खबरें सामने आ रही हैं।


एक्टर ने बीवी पर लगाए गंभीर आरोप

मगर अब एक्टर युवा राजकुमार के कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल करने से एक साफ हो गया है, कि अब वो और श्रीदेवी अपने रिश्ते आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं। दोनों ने तलाक का फैसला कर लिया है और सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि एक्टर ने तलाक की अर्जी में अपनी वाइफ पर गंभीर आरोप लगाया है। जी हां, अभिनेता की तरफ से दाखिल की तलाक की अर्जी में उन्होंने श्रीदेवी पर उन्हें टॉर्चर करने का इल्जाम लगाया है।

एक्टर के पिता ने की पुष्टि

युवा राजकुमार की वाइफ श्रीदेवी के पिता और एक्टर के ससुर पडुवराहल्ली बायरप्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस तलाक की अर्जी की पुष्टि की है, एक्टर की तरफ से उनकी बेटी को तलाक का नोटिस भेजा गया है। फिलहाल एक्टर की वाइफ संयुक्त राज्य अमेरिका में अपनी आगे की पढ़ाई पूरी कर रही हैं और उनके पापा का कहना है कि वो जल्द ही भारत लौटकर डिवोर्स नोटिस का जवाब देंगी। युवा और श्रीदेवी की शादी में एक्टर के अंकल और दिवंगत एक्टर पुनीत राजकुमार ने अहम रोल निभाया था।

यह भी पढ़ें: बेड पर पार्टनर के साथ देखें ये 7 मोस्ट रोमांटिक वेब सीरीज, प्यार हो जाएगा डबल

 

First published on: Jun 10, 2024 07:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.