Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

मशहूर एक्टर के विवादित बयान पर मचा बवाल, ऑनर किलिंग को बताया मां-बाप का प्यार

Ranjith On Honour Killing: साउथ के जाने -माने एक्टर ने ऑनर किलिंग को माता-पिता का प्यार बता दिया है और इस वजह से एक्टर को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। एक्टर ने अपनी फिल्म के प्रमोश के दौरान जाति-आधारित ऑनर किलिंग हिंसा को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोग उनके खिलाफ एक्शन की मांग कर रहे हैं।

Honour Killing

Ranjith On Honour Killing: भारत के कई राज्य ऐसे हैं, जहां ऑनर किलिंग के मामले आज भी कम नहीं है। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ भी ऑनर किलिंग पर आधारित कहानी है और ऐसी ही कई फिल्में इस पर बन चुकी हैं। ऑनर किलिंग (Ranjith On Honour Killing) के प्रति लोगों को जागरुक भी किया जाता है कि यह गलत है। लेकिन इस बीच साउथ एक्टर ने ऑनर किलिंग को माता-पिता का प्यार बता दिया है और इस वजह से एक्टर को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

तमिल एक्टर का विवादित बयान

तमिल एक्टर-डायरेक्टर रणजीत ने 9 अगस्त को अपनी फिल्म ‘कवुंडमपलायम’ का तमिलनाडु के सलेम में प्रमोशन कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा चौंकाने वाला विवादित बयान दिया है, जिसे लेकर जमकर बवाल हो रहा है। दरअसल, एक्टर ने इस दौरान ऑनर किलिंग के बचाव में कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके बाद से लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं और कुछ तो उनके खिलाफ एक्शन की मांग भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:नौकरानी के रेप केस में जा चुका जेल, बर्बाद हुआ करियर, Bigg Boss 18 में आएगा ‘गैंगस्टर’!

ऑनर किलिंग को बताया पैरेंट्स का प्यार

फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्टर ने ऑनर किलिंग के बारे में बोलते हुए कहा, ‘जाति-आधारित ऑनर किलिंग हिंसा नहीं है, बल्कि यह मां-बाप का प्यार जताने का तरीका है।’ इसके साथ ही उन्होंने तर्क देते हुए आगे कहा, अगर कोई हमारी बाइक चुरा लेता है तो क्या हम चोर के खिलाफ अपना गुस्सा नहीं दिखाते हैं, तो उसी तरह माता-पिता भी अपने बच्चों की फिक्र में इस तरह के कदम उठाते हैं।

एक्शन की मांग कर रहे लोग 

सोशल मीडिया पर एक्टर रणजीत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे देखने के बाद उनके खिलाफ एक्शन की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके बयान पर खूब बवाल हो रहा है और लोग उनकी सोच पर सवाल खड़े कर रहे हैं। एक यूजर ने उनके वीडियो को शेयर करते हुए एक्स पर ट्वीट कर लिखा है कि इस आदमी की कितनी बीमार मानसिकता है। इस तरह ही सोशल मीडिया पर लोग एक्टर के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 2 बार टूटी शादी, अब 11 साल छोटे एक्टर पर आया तलाकशुदा एक्ट्रेस का दिल?

First published on: Aug 10, 2024 05:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.