---विज्ञापन---

मर्डर आरोपी एक्टर दर्शन की पत्नी ने पुलिस को लिखा लेटर, बताई दर्शन और पवित्रा के रिश्ते की सच्चाई!

Actor Darshan Wife Vijayalakshmi: साउथ एक्टर दर्शन बेंगलुरु पुलिस की गिरफ्त में हैं। दरअसल वे अपनी दोस्त और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा के एक फैन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुए थे। इस मामले में पवित्रा गौड़ा सहित अन्य 15 लोग भी गिरफ्तार हुए थे। अब दर्शन की पत्नी ने पवित्रा गौड़ा और दर्शन के रिश्ते के बारे में एक नया खुलासा किया है। चलिए जानते हैं, क्या कहना है उनका।

Darshan Thoogudeepa

Actor Darshan Wife Vijayalakshmi: साउथ एक्टर दर्शन और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा बेंगलुरु पुलिस की गिरफ्त में हैं। दरअसल, ये दोनों पवित्रा गौड़ा के 33 वर्षीय फैन रेणुकास्वामी के मर्डर के आरोप में जेल में बंद हैं। इन दोनों के अलावा 15 अन्य लोगों को भी इस केस में जेल में बंद किया गया है। कथित तौर पर यह कहा जा रहा था कि दर्शन और पवित्रा गौड़ा ने गुपचुप शादी की है और दोनों का लंबे समय से अफेयर था। ऐसे में पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पवित्रा गौड़ा को दर्शन की पत्नी बताया। अब दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने दर्शन और पवित्रा के रिश्ते की सच्चाई बताई है। चलिए जानते हैं, क्या कहना है विजयलक्ष्मी का।

दोनों दोस्त हैं

विजयलक्ष्मी ने बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी. दयानंद को एक लेटर लिखकर यह बात स्पष्ट रूप से कही है कि साउथ एक्टर दर्शन की कानूनी रूप से विवाहित पत्नी मैं हूं। पवित्रा गौड़ा सिर्फ दर्शन की दोस्त हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस की बात पर लिखा

विजयलक्ष्मी ने पुलिस आयुक्त दयानंद को जो लेटर लिखा, उसमें ये भी कहा कि अपने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान गलत बयान दिया गया है, जिसमें यह कहा गया की पवित्रा गौड़ा दर्शन की पत्नी हैं और आपने यह भी कहा कि दर्शन दंपति को रेणुका स्वामी हत्या मामले में गिरफ्तार किया गया है, जबकि यह दोनों सिर्फ दोस्त हैं।

2003 में हुई थी शादी

विजयलक्ष्मी ने लेटर में ये भी लिखा की पवित्रा गौड़ा मेरे पति की दोस्त हैं, उनकी एकमात्र पत्नी मैं हूं। हमारी शादी हिंदु धर्मस्थल पर 19 मई 2003 को हुई थी। मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है और विश्वास है कि वह अपना कानून अपना काम पूरा करेगा।

विजयलक्ष्मी ने लेटर में आगे लिखा कि आप अपने रिकॉर्ड्स में पवित्रा गौड़ा को दर्शन की पत्नी ना बताएं, इससे फ्यूचर में मेरे और मेरे बेटे को प्रॉब्लम हो सकती है। पवित्रा गौड़ा की शादी संजय सिंह से हुई थी और उनको एक बेटी भी है। पुलिस के रिकॉर्ड में सही तरीके से फैक्ट्स मौजूद होने चाहिए।

क्या है मामला

दर्शन और उनकी साथी पवित्रा गौड़ा को 15 लोगों के साथ चित्रदुर्ग निवासी रेणुका स्वामी की हत्या में गिरफ्तार किया गया है। जांच के दौरान यह पता चला कि रेणुका स्वामी पवित्रा गौड़ा को अश्लील मैसेज और फोटो भेजा करता था। ऐसे में रेणुका स्वामी को किडनैप करके बेंगलुरु लाया गया था और फिर उसे बुरी तरह से पीट-पीट कर मार डाला गया।

ये भी पढ़ें: बेडरूम वीडियो खुद शेयर करते हैं, फिर प्राइवेट लाइफ… Gunaah एक्टर ने दिया रियलिटी चेक

First published on: Jul 05, 2024 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.