TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending Newsott news

---Advertisement---

बिना कपड़ों के बाथरूम में सोफिया अंसारी ने दिखाया ऐसा नजारा, फैंस की फटी रह गई आंखे

Sofia Ansari Video leaked: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sofia Ansari
Sofia Ansari Video leaked: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) अपनी अदाओं से लोगों को दिल चुरा लेती हैं। इंटरनेट पर अक्सर ही सोफिया के बोल्ड एंड हॉट वीडियो और फोटोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें उनके चाहने वाले खूब पसंद भी करते हैं। कभी वो नहाते हुए तो कभी दोस्त की शादी में कपड़े चेंज करते हुए अपने वीडियो इंस्टाग्राम पर दिखाती दिखती हैं। अब उनका बाथरूम वीडियो इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा है, जिसमें वो तौलिए में शीशे के सामने अपनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं।

बाथरूम में दिखीं सोफिया

बोल्डनेस क्वीन सोफिया अंसारी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बाथरूम में सिर्फ टॉवल पहने दिख रही हैं। मिरर के सामने सोफिया को बिना कपड़ों के सिर्फ तौलिया में देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं। गीले बालों में सोफिया की हॉटनेस नेक्स्ट लेवल पर है और अपने एक पैर को आगे करके दिखा रही हैं और एक हाथ से उन्होंने टॉवल को पकड़ा हुआ है।

हॉटनेस ने बढ़ाया पारा

अपने बदन पर सफेद रंग का तौलिया लपेटे सोफिया ने ना सिर्फ फैंस बल्कि इंटरनेट का भी पारा हाई कर दिया है। उनका वीडियो चंद मिनटों में वायरल हो गया है और लोग उस पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके इस वीडियो को 4.3 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है और 2.37 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। यह भी पढ़ें: ब्लैक BRA में बोल्ड दिखीं सोफिया अंसारी

यूजर्स के रिएक्शन

सोफिया के बाथरूम वीडियो पर उनके फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘सोफिया के फिगर किस किस को पसंद है’, एक यूजर ने लिखा ‘सोफिया एक बार टॉवल गलती से गिरा दे फिर देख कितनी लाइक्स मिलते हैं’, दूसरे यूजर ने लिखा ‘सबसे खूबसूरत लड़की ’, तीसरे यूजर ने लिखा ‘उफ्फ ये अदा’, एक अन्य यूजर ने लिखा ‘बेहद ग्लैमरस और आकर्षक दिख रही हैं ।’

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.