Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

सावधान! इन एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम देख लिया तो उड़ जाएंगी रातों की नींद

Actress Instagram Too Hot To Handle: बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो टीवी या फिल्मों में ही बल्कि वेब सीरीज की दुनिया में कमाल दिखा रही हैं। चलिए जानते हैं, कौन सी हैं वे एक्ट्रेस जिनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज और वीडियो से भरा पड़ा है।

Actress Instagram Too Hot To Handle
Actress Instagram Too Hot To Handle

Actress Instagram Too Hot To Handle: सिने इंडस्ट्री की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट फोटो से भरा हुआ है। पूनम पांडे या उर्फी जावेद जैसी हसीनाओं की बात नहीं कर रहे, बल्कि हम उन एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं जो ULLU और ALT BALAJI एप्स पर मौजूद वेब सीरीज में अपनी हॉटनेस का तड़का लगा चुकी हैं। चलिए जानते हैं, कौन सी हैं ये एक्ट्रेस और क्या है इनके इंस्टाग्राम पर खास।

अंकिता दवे

अंकिता दवे एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं। अंकिता का जन्म राजकोट, गुजरात में हुआ था। उन्होंने वेब सीरीज ‘जिद हॉटशॉट्स’ से खूब फेम पाया। इन्हें ‘तेरी खता’, ‘गोवा ट्रिप’ और ‘जिद’ वेब सीरीज के लिए भी जाना जाता है। इन्हें इंस्टाग्राम पर 50 लाख के आसपास लोग फॉलो करते हैं। इनके इंस्टाग्राम पर हॉट फोटोज की भरमार है।

आलिया नाज

बिहार में जन्मी एक्ट्रेस आलिया नाज को ‘पुड्डन’, ‘तेरे मेरे बीच में’ और ‘संस्कारी’ जैसी वेब सीरीज के लिए जाना चाहता है। इनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख के आसपास फॉलोअर्स हैं। इनका इंस्टाग्राम बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है।

प्रिया गमरे

प्रिया गमरे का जन्म महाराष्ट्र में हुआ। उन्हें ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ , ‘वॉचमैन’ और ‘षडयंत्र’ जैसी फिल्मों और सीरीज में अपने दमदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। वे ‘शहद’, ‘पलंग तोड़’ और ‘मटकी’ जैसी वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं। इन्हें इंस्टाग्राम पर लगभग 9 लाख लोग फॉलो करते हैं। इनका इंस्टाग्राम अपने पार्टनर के साथ हॉट फोटोज और BTS शूट की वीडियोज से भरा पड़ा है।

भारती झा

भारती झा को ‘फरेबी या’र, ‘बेताब इश्क’, ‘रैन बसेरा’, ‘यैस मैम’, ‘घर ससुर’ और ‘पगलेट’ जैसी वेब सीरीज के लिए जाना जाता है। इनका जन्म बिहार में हुआ। इन्हें इंस्टाग्राम पर 4 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। इनके इंस्टाग्राम पर हॉट रील्स और वीडियो शूट्स भरे पड़े हैं।

स्मिता पॉल

स्मिता पॉल का जन्म मुंबई में हुआ। स्मिता पॉल ‘मोना 69’, ‘बिकाऊ’ और ‘माई फर्स्ट टाइम’ जैसी सीरीज के लिए जाना जाता है। इन्हें इंस्टाग्राम पर 3 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। इनके इंस्टाग्राम पर हॉट रील्स और BTS वीडियोज की भरमार है।

ये भी पढ़ें: 41 की उम्र में भी ये एक्ट्रेस लगती है इतनी जवां, सीक्रेट जानेंगे तो तुरंत करने लगेंगे फॉलो! 

First published on: Jul 15, 2024 07:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.