---विज्ञापन---

बहन ने किया करियर बर्बाद, पति आधी रात को छोड़ा कर भागा, ‘कलयुग’ एक्ट्रेस संग हुआ बहुत बुरा

Smiley Suri: बॉलीवुड की एक्ट्रेस स्माइली सूरी जो अब इंडस्ट्री से कहीं गायब सी हो गई हैं, एक्ट्रेस ने कुछ ही फिल्मों में एक्टिंग की लेकिन अपनी खास पहचान बनाई। आइए आज एक्ट्रेस के बारे में कुछ खास बातें जानते हैं...

Smiley Suri

Smiley Suri: ग्लैमर की दुनिया में कोई बुलंदी की सीढ़ी चढ़ जाता है तो कोई अर्श से कब फर्श पर आ जाता है कुछ पता ही नहीं चलता। ऐसे एक नहीं बल्कि कई सारे लोग हैं, जिनमें से कुछ इंडस्ट्री के बाहर के होते हैं तो कुछ अंदर के ही होते हैं। आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं जिसका बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर महेश भट्ट से खास कनेक्शन भी है। आप सोच रहे होंगे की हम किसकी बात कर रहे होंगे। दरअसल हम बात कर रहे हैं स्माइली सूरी (Smiley Suri) की उन्होंने ‘कलयुग’ (Kalyug) से खास पहचान बनाई। आज ही के दिन एक्ट्रेस ने शादी की थी, हालांकि अब वो इस रिश्ते में नहीं हैं। वहीं वो इंडस्ट्री से भी कहीं गायब है। आइए जानते हैं एक्ट्रेस के बारे में खास बातें…

महेश भट्ट से है खास कनेक्शन

स्माइली सूरी के भाई का नाम मोहित सूरी है। ऐसे में स्माइली और महेश का खास रिश्ता है। दरअसल वो डायरेक्टर की भतीजी लगती है। वहीं भाई मोहित भी डायरेक्टर हैं। हालांकि अभिनेत्री ने महेश की किसी भी फिल्म में काम नहीं किया और उन्हें इसका मौका भी नहीं मिला। आज एक्ट्रेस इंडस्ट्री से गायब सी हो गई हैं, वो सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं।

बहन पूजा भट्ट ने किया करियर बर्बाद

स्माइली सूरी (Smiley Suri) रिश्ते में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की बहन लगती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि पूजा ने अपनी ही बहन का करियर बर्बाद कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिवार वाले स्माइली को पागल कहते थे। पूजा भी उन्हें पसंद नहीं करती थी। आलम ये था कि स्माइली को महेश अपनी फिल्म में काम देना चाहते थे ताकि वो करियर में सफलता पा सके। लेकिन पूजा ने ऐसा होने नहीं दिया उन्होंने अपने पिता को साफ मना कर दिया कि वो स्माइली को अपनी फिल्म में ना लें। महेश ने भी बेटी की बात मान एक्ट्रेस के प्रोजेक्ट रिजेक्ट कर दिए।

डिप्रेशन में आ गई थी स्माइली

स्माइली सूरी ने ‘कलयुग’ से अपना डेब्यू किया। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग और क्यूटनेस को लोगों ने खूब पसंद भी किया। लेकिन करियर की शुरुआत में ही उनके साथ खेल खेला गया और एक्ट्रेस वो मुकाम हासिल ना कर सकती जो वो चाहती थीं। ऐसे में वो डिप्रेशन में आ गई। वहीं पर्सनल लाइफ में भी वो सफल न हो सकीं। जी हां, एक्ट्रेस ने शादी कर ली और उनका एक बेबी भी हुआ लेकिन पति ने भी धोखा दिया और वो आधी रात को ही उसे छोड़कर भाग गया।

खाने को नहीं थे पैसे

स्माइली ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि, कोविड के समय में ऐसा वक्त आ गया था कि उनके पास खाने के लिए भी पैसे नहीं थे। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके अकाउंट में सिर्फ 2 रुपये ही थे, ऐसे में उनके भाई मोहित सूरी ने उन्हें हेल्प किया। एक्ट्रेस ने अपने करियर में कुछ ही फिल्मों में काम किया।

यह भी पढ़ें: 2 बहनों की लड़ाई की वजह बना कपूर खानदान

First published on: Jul 02, 2024 09:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.