Monday, 30 September, 2024

---विज्ञापन---

Singham Again Trailer: 11 अक्टूबर की डेट लॉक, अजय-रोहित की जोड़ी करेगी धमाका, दशहरा से शुरू होगा प्रमोशन

Singham Again Trailer Release Date/Ashwani Kumar: इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एवेंजर्स टाइप का कॉप यूनीवर्स सिंघम अगेन के मेकर्स नवरात्री के पहले दिन यानी 3 अक्टूबर को टीजर और 11 अक्टूबर को ट्रेलर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा मेकर्स ने सिंघम अगेन के प्रमोशन के लिए भी खास प्लान बनाया है।

Singham Again
Singham Again

Singham Again Trailer Release Date/Ashwani Kumar: भूल भुलैया ने अपनी प्रमोशन शुरु कर दी, टीजर रिलीज कर दिया और यूट्यूब  पर 50 मिलियन व्यूज के साथ भूल भुलैया 3 का टीजर, ये समझाने के लिए काफ़ी है कि दीवाली पर रिलीज़ होने वाले इस हॉरर कॉमेडी के लिए जबरदस्त बेताबी है। इंडस्ट्री सर्किट में खबर चल रही थी, कि सिंघम अगेन, जो इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एवेंजर्स टाइप का कॉप यूनीवर्स माना जा रहा है, उसकी प्रमोशन का क्या होगा ? तो E24 आपके लिए सबसे बड़ा एक्सक्लूसिव अपडेट लेकर आया है। रोहित शेट्टी के कॉप यूनीवर्स का पूरा प्रमोशनल प्लान खुलने जा रहा है।

सिंघम अगेन का पूरा प्रमोशनल प्लान- (Singham Again Promotional Plans)

ये तो पब्लिक डोमेन है कि सिंघम अगेन की स्टोरी इस बार रामायण का एक मॉर्डन एडॉप्टेशन है, जहां बाजीराव सिंघम के साथ धर्म की सेना यानि अजय देवगन के साथ, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादकोण, करीना कपूर जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं। अधर्म की लंका मे श्रीलंका डेंजर लंका यानि अर्जुन कपूर का संघार करने जा रहे हैं, तो इसी के साथ रोहित शेट्टी और जियो की टीम ने सिंघम अगेन का पूरा प्लान रामायण की थीम के इर्द-गिर्द प्लान कर रही है।

ये भी पब्लिक डोमेन में है कि नवरात्र की शुरुआत के साथ ही यानि 3 अक्टूबर को सिंघम अगेन का टीज़र रिलीज़ करने का प्लान चल रहा है। ई24 को सोर्सेस से पता चला है कि सिंहम अगेन की टीम, महानवमी यानि 11 अक्टूबर को सिंघम अगेन का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिलीज़ करने का प्लान पक्का कर कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: कपूर खानदान के चिराग का फेसबुक अकाउंट हैक, पहले Ranveer Allahbadia हुए थे शिकार

सबसे बड़ी खबर, कॉप यूनीवर्स के सर्वे सर्वा यानि कि रोहित शेट्टी, कॉप यूनीवर्स के धर्म के योद्धाओं यानि बाजीराव सिंघम – अजय देवगन, वीर सूर्यवंशी – अक्षय कुमार, सिम्बा – रणवीर सिंह, सत्या – टाइगर श्रॉफ़ और अवनी कामथ – करीना कपूर – विजय दशमी यानि दशहरे के दिन ऑफिशियली  कलियुग के रावण यानि डेंजर लंका का संघार करने प्रमोशन की राह पर निकल पड़ेंगे।

दीवाली रिलीज़ का प्लान, सिंघम अगेन के लिए उसकी थीम के हिसाब से था और इसीलिए रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने भूल भुलैया3 के मेकर्स की रिक्वेस्ट के बाद भी अपनी फिल्म को दीवाली से हटाने के बारे में एक बार भी नहीं सोचा। दीवाली पर फिल्म रिलीज़ पर लंका में रावण विजय की मार्डन, कॉप ड्रामा कहानी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर सेलिब्रेशन की तैयारी कर रही है।

सिंघम अगेन ने पीवीआर-आईनॉक्स के साथ मिलकर सिंघम अगेन के थियेटर ऑक्यूपेंसी के मामले में 60 परसेंट स्क्रीन्स पर अपना कब्ज़ा करके, भूलभुलैया 3 से शुरुआती बढ़त भी ले ली है। साथ ही 200 करोड़ का नॉन-थिएट्रिकल  सैटेलाइट और डिज़िटल और म्यूजिक राइट डील करके, फिल्म को एक कम्फर्टेबल पोजिशन पर ला खड़ा किया है। यह तैयारी बता रही है कि सिंहम अगेन भूलभुलैया 3 के चक्रव्यूह को भेदकर दीवाली को धमकेदार बनाने की पुख्ता तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: ‘मैं अबला नारी नहीं…’, यूट्यूबर Gaurav Taneja संग तलाक की खबर पर Ritu Rathee का रियलिटी चेक

First published on: Sep 30, 2024 03:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.