Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

भगौड़े माल्या ने घर बजी शादी की शहनाई, गर्लफ्रेंड संग बेटे सिद्धार्थ ने की इंटीमेट वेडिंग

Siddharth Mallya Wedding Pics: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरों के पीछे उनसे पहले बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे और एक्टर-मॉडल सिद्धार्थ माल्या ने अपनी गर्लफ्रेंड संग विदेश में इंटीमेट वेडिंग कर ली है। उनकी शादी की पहली झलक सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें कपल साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं।

Sidhartha Mallya wedding photos
image credit: instagram

Siddharth Mallya Wedding Pics: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरों के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दीपिका पादुकोण के कथित एक्स बॉयफ्रेंड और भगौड़े बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। पूर्व मॉडल सिद्धार्थ ने अपनी गर्लफ्रेंड जस्मीन के साथ लंदन में इंटीमेट वेडिंग की है, जिसकी पहली झलक सोशल मीडिया पर सामने आ गई है।

माल्या के घर आई बहुरानी

सिद्धार्थ माल्या ने अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन से 22 जून को शादी की है और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की हैं। सिद्धार्थ और जैस्मीन ने क्रिश्चियन वेडिंग की है और सफेद रंग के खूबसूरत गाउन में काफी प्यारी लग रही हैं और उनके साथ सिद्धार्थ भी वेलवेट सूट में काफी डैसिंग लग रहे हैं।

हाथ थामे दिखा कपल

जैस्मीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो और सिद्धार्थ कार में बैठे हुए है। सिड ने जैस्मीन की गोद में अपना हाथ रखा है और उसके ऊपर उनकी नई नवेली पत्नी ने अपना हाथ रखा है। दोनों ने इस तरह अपने हाथ रखे है, जिससे उन दोनों की शादी की रिंग दिखाई दे रही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में फॉरएवर लिखा हुआ है। दूसरी फोटो में सिद्धार्थ और जैस्मीन की शादी की फोटो है, जिसमें उनके पीछे शादी में शामिल हुए गेस्ट भी दिख रहे हैं।

एक्टर ने की इंटीमेट वेडिंग

बता दें कि पॉपुलर बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे और एक्टर-मॉडल सिद्धार्थ ने फैमिली और कुछ क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में जैस्मीन को हमेशा के लिए अपना बना लिया है। यह एक इंटीमेट वेडिंग थी, जिसकी ज्यादा फोटोज अभी सामने नहीं आई है। सिद्धार्थ और जैस्मीन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: अधेड़ उम्र के हीरो संग रोमांस फरमाती दिखीं 5 हसीनाएं, कोई 25 तो कोई 18 साल छोटी

First published on: Jun 23, 2024 12:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.