Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

बाथरोब पहन कैमरे के सामने एक्ट्रेस ने खोले शर्म के पर्दे, हॉटनेस देख बोल पड़ेंगे ‘हाय गर्मी’

Shweta Tiwari Bathroom Photoshoot: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बोल्डनेस वक्त के साथ बढ़ती जा रही है और एक्ट्रेस अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। एक बार फिर श्वेता ने अपने लेटेस्ट बाथरूम फोटोशूट से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

Shweta Tiwari Bathroom Photoshoot: छोटे पर्दे पर कई साल तक राज करने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए फैंस के बीच पॉपुलर हैं। श्वेता तिवारी का नाम सुनकर ही आज भी लोगों के जहन में ‘प्रेरणा बजाज’ नाम आ जाता है, जिस किरदार ने श्वेता को टीवी क्वीन बना डाला था। श्वेता तिवारी के फैशन सेंस से लेकर उनकी फिटनेस की तारीफ अक्सर ही लोग करते रहते हैं।

उम्र के साथ बढ़ रही बोल्डनेस

समय बदल गया है लेकिन आज भी श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बोल्डनेस का कोई जवाब नहीं है और वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और लोग उनकी तस्वीरें देख कर अपने होश खो बैठे हैं।

यह भी पढ़ें: 26 साल की मॉडल की मौत से मची सनसनी, मर्डर या सुसाइड? बिस्तर पर बंदूक पकड़े सोता रहा बॉयफ्रेंड!

बाथरोब पहनें नजर आईं श्वेता तिवारी 

श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है, जिसमें वो बाथरूम में पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटोज में एक्ट्रेस ने बाथरोब पहना हुआ है और वो बाथरूम के अंदर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स श्वेता के वाइल्ड पोज के दीवाने हो गए हैं और एक्ट्रेस अपनी अदाओं के जादू से इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं।

श्वेता के लुक ने गिराई बिजलियां 

इस उम्र में भी श्वेता तिवारी के चेहरे का ग्लो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लिया हैं और बाथरोब में उनके लुक ने फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा दी हैं। तस्वीरों में ना सिर्फ श्वेता की सुपर बोल्ड लुक बल्कि उनकी कातिलाना अदाएं भी फैंस का दिल चुरा ले गई है। दो बच्चों के मां श्वेता का बोल्ड एंड हॉट लुक इस समय इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है।

यूजर्स कर रहे तारीफ

श्वेता तिवारी की लेटेस्ट पोस्ट पर यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं, आइए देखते हैं कि यूजर्स क्या कह रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘हॉट’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘बेटी से ज्यादा मां हॉट है।’ तीसरे यूजर ने बोला, ‘क्यूट स्माइल’, एक और अन्य यूजर ने बोला, ‘आज भी उतनी ही हॉट है।’ तो किसी ने कहा, ‘फाइन-वाइन।’ इतना ही नहीं कुछ लोग तो कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी ड्रॉप कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Vishal Pandey के बेघर होने पर भड़के राजीव अदातिया, ‘बिग बॉस’ पर उठाया सवाल

First published on: Jul 28, 2024 03:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.