Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

हिंदू एक्ट्रेस जिसके मुस्लिम लड़के संग अफेयर के चर्चे, बेटी के इस रिश्ते पर मां श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी

Shweta Tiwari Break Silence On Palak Tiwari Affair: छोटे पर्दे की बोल्ड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपनी बेटी पलक तिवारी और सैफ अली खान के नवाबजादे इब्राहिम अली खान संग डेटिंग रुमर्स पर चुप्पी तोड़ते हुए चिंता जताई है...

Shweta Tiwari
इमेज क्रेडिट: Google

Shweta Tiwari Break Silence On Palak Tiwari Affair: इन दिनों श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लाड़ली बेटी पलक तिवारी Palak Tiwari) को सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ स्पॉट किया जा रहा है। दोनों के अफेयर के चर्चे गॉसिप के गलियारों में छाए हुए हैं। पलक, श्वेता और उनके एक्स हसबैंड पति राजा चौधरी की बेटी हैं। वहीं इब्राहिम सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह के नवाबजादे हैं। अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता है। हालांकि अभी तक न तो पलक ने और न ही इब्राहिम ने कुछ कहा है। लेकिन अब पलक की मां श्वेता ने इन डेटिंग रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा…

श्वेता ने बेटी के अफेयर पर तोड़ी चुप्पी

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान के अफेयर के चर्चे गॉसिप के गलियारों में फैले हुए हैं। दोनों को कई बार साथ में देखा गया है। मीडिया में खबरें हैं कि दोनों के बीच में कुछ तो है।

लेकिन ये भी सोलह आने सच है कि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर कुछ भी नहीं कहा है।

लेकिन अब मां श्वेता तिवारी ने बेटी के अफेयर के चर्चों पर चुप्पी तोड़ते हुए गैलाटा इंडिया को दिए इंटरव्यू में बात की। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी अभी मजबूत है तो कुछ नहीं कह रही हैं। लेकिन आने वाले समय में ऐसा कोई आर्टिकल और टिप्पणी उसके आत्मविश्वास को हिला सकता है।

यह भी पढ़ें: सौतेली मां करीना कपूर खान से कैसा रिश्ता है सारा अली खान का?

बेटी के लिए जताई चिंता

श्वेता ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि हर दूसरे लड़के के साथ नाम जोड़ना ठीक नहीं है। अभी वो बच्ची है और इतनी क्रूर चीजें उसे तोड़ सकती हैं।

अभी तो वो बर्दाश्त कर रही हैं लेकिन पता नहीं कब तक कर पाएगी। वो अपनी डेटिंग रूमर्स से हैरान हैं और इसे मजाक में लेती है, लेकिन कई बार उसे ये सब चीजें परेशान भी करती हैं। हां उसे अभी कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई किसी के बारे में क्या बोल रहा है और क्या सोच रहा है।

बहुत मजबूत है पलक

श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए कहा कि पलक ने उन्हें बचपन से जैसे देखा ऐसे में उन्हें चिंता थी कि उसका क्या होगा। बचपन में ये सब देखने के बाद उसका लोगों के साथ कैसा रवैया रहेगा। लेकिन श्वेता ने कहा कि उनकी बेटी बहुत मजबूत और सेंसिटिव है।

उसने शुरुआत ही सीखने से की है और उसे पता है कि दुनिया वालों के साथ कैसे डील करना है। वहीं अपनी बेटी के बहुत पतली होने को लेकर भी श्वेता ने कहा कि पहले लोग उसे ट्रोल करते थे, लेकिन अब जिस डाइटिशियन के पास वो जाती है वहां आने वाले लोग कहते हैं कि उन्हें पलक के जैसा दिखना है।

यह भी पढ़ें: रातों रात स्टार बने TV एक्टर की दर्दनाक मौत

First published on: Aug 12, 2024 09:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.