Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

Stree 2 से पहले Shraddha Kapoor के ये रेड हॉट लुक देख खो बैठेंगे होश

Shraddha Kapoor Red Hot Looks: 'स्त्री 2' फेम श्रद्धा की एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनका फैशन सेंस भी लोगों को काफी पसंद आता है। हर दिन श्रद्धा कपूर अपनी एक से बढ़कर एक फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती हैं और फैंस उनके लुक्स की जमकर तारीफ भी करते हैं। लाल रंग में श्रद्धा कपूर बेहद दिलकश लगती हैं, जिन्हें देखकर एक बार के लिए आप भी अपना दिल खो बैठेंगे।

Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor Red Hot Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्त्री 2’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। श्रद्धा कपूर एक बार फिर राजकुमार राव के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म से लोगों को हंसाने और हराने आ रही हैं। ‘स्त्री’ फेम श्रद्धा की एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनका फैशन सेंस भी लोगों को काफी पसंद आता है। हर दिन श्रद्धा कपूर अपनी एक से बढ़कर एक फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती हैं और फैंस उनके लुक्स की जमकर तारीफ भी करते हैं। लाल रंग में श्रद्धा कपूर बेहद दिलकश लगती हैं, जिन्हें देखकर एक बार के लिए आप भी अपना दिल खो बैठेंगे।

रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस 

श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ का प्रमोशन कर रही हैं और इस फिल्म से पहले वो सोशल मीडिया पर लाल रंग के कपड़ों में फोटोज शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शॉर्ट रेड कलर की ड्रेस में अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: इंटीमेट सीन देने से परहेज नहीं करतीं Sobhita Dhulipala, बोल्डनेस देख हो जाएंगे मदहोश

साड़ी में श्रद्धा  की हॉटनेस

‘स्त्री 2’ में एक गाने में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने लाल रंग की साड़ी पहनी है, जिसमें वो सुपर हॉट दिख रही हैं और उनके परफेक्ट फिगर पर साड़ी एकदम जच रही है। श्रद्धा कपूर का यह साड़ी लुक हर किसी के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है और लोग उनके इस लुक की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। साड़ी में श्रद्धा की हॉटनेस ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया है।

स्टाइलिश पोज ने लूटा दिल

रेड कलर के क्रॉप टॉप के साथ पैंट और जैकेट में श्रद्धा कपूर का यह वेस्टर्न लुक भी काफी प्यारा लग रहा है। श्रद्धा कपूर इस फोटोशूट में स्टाइलिश पोज देती दिख रही हैं और अपने चेहरे के नूर से ही इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं। खुले बालों के साथ गोल्डन इयररिंग से एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया है।

श्रद्धा का रेड अलर्ट

राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी को देखने के लिए फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। रेड कलर की शर्ट में डार्क रेड लिपस्टिक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। श्रद्धा खूबसूरत और क्यूट तो हैं हीं, मगर इस लुक में उनकी बोल्डनेस के लोग कायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:नौकरानी के रेप केस में जा चुका जेल, बर्बाद हुआ करियर, Bigg Boss 18 में आएगा ‘गैंगस्टर’!

 

 

First published on: Aug 10, 2024 08:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.