Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 पर बैन का खतरा, अरमान-कृतिका के इंटीमेट सीन के खिलाफ थाने पहुंची शिवसेना

Shiv Sena Complaient Against Bigg Boss OTT 3 Mumbai Police: बिग बॉस ओटीटी 3 अब बीच में ही बंद होने के कगार पर पहुंच गया है, जिसके पीछे की वजह अरमान मलिक और कृतिका मलिक का इंटीमेट सीन बताया जा रहा है, शिवसेना इस मामले में पुलिस तक पहुंच गई और शो को बंद करने की मांग की है...

Bigg Boss OTT 3
बिग बॉस ओटीटी 3

Shiv Sena Complaint Against  Bigg Boss OTT 3 Mumbai Police: अनिल कपूर (Anil Kapoor) का रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) मुश्किलों में फंसता नजर आ रहा है। आलम ये है कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ बंद होने की कगार पर आ गया है। दरअसल अरमान मलिक (Armaan Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के इंटीमेट सीन की वजह से सारा बवाल मचा है। अब मुंबई शिवसेना सचिव और प्रवक्ता विधायक डॉ मनीषा कायंदे (Manisha Kayande) ने सोमवार को रियलिटी शो के बारे में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) कमिश्नर विवेक फणसाळकर से शिकायत की है। उन्होंने शो को बंद करवाने की भी मांग की है।

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल कुछ दिनों पहले बिग बॉस के घर से अरमान मलिक और कृतिका मलिक का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें दोनों इंटीमेट होते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस मामले में पहले ही वो दोनों जमकर ट्रोल हो गए हैं, लेकिन अब शिवसेना ने वार कर दिया है। दरअसल शिवसेना नेता मनीषा कायंदे ने ओटीटी शो बिग बॉस 3 के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। शिकायत में कहा गया है कि रियलिटी शो में अश्लीलता दिखाई जा रही है। ऐसे में उनका आरोप है कि यूट्यूब इन्फ्लुएंसर की ऐसी हरकत लोगों पर बुरा असर डाल रही है।

अश्लीलता की हो रहीं सारी हदें पार

शिवसेना सचिव डॉ मनीषा कायंदे ने शिकायत में कहा है कि बिग बॉस एक रियलिटी शो है जिसके कंटेंट में अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी हैं। उनका कहना है कि बिग बॉस के घर में ऐसे सीन दिखाए जा रहे हैं जो सभ्य समाज के लिए ठीक नहीं है। इससे लोगों पर बुरा असर पड़ता है। बच्चे से लेकर यंग जेनरेशन और बुजुर्ग लोग भी इस शो को देखते हैं इसलिए ऐसे सीन देख उनके दिमाग पर बुरा असर पड़ रहा है।

 

बिग बॉस ओटीटी 3 को बंद करने की हुई मांग

अब शिवसेना सचिव ने मीडिया को दिए बयान में ये खुलासा किया है कि उन्होंने मुंबई पुलिस आयुक्त को इस बारे में लिखित शिकायत दी है। उन्होंने ऐसे अश्लील कंटेंट दिखाए जाने वाले शो को तुरंत बंद करने की भी मांग की है। उनका कहना है कि
केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय तुरंत इस रियलिटी पर संज्ञान ले और इसे बंद करवाए। शिवसेना नेता की मांग है कि ऐसा शो बनाने वाले प्रोड्यूसर और डायरेक्टर पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के घर से बेघर होते ही दीपक चौरसिया ने खोली घरवालों की पोल

First published on: Jul 23, 2024 08:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.