Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

प्यार हुआ, बंटे कार्ड , फिर क्यों शादी हुई कैंसिल? प्रोड्यूसर ने की अश्लील बात तो एक्ट्रेस ने की FIR ,पहचाना कौन?

Shilpa Shinde Birthday: एक ऐसी एक्ट्रेस जिसने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान पाई, लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहीं। प्यार भी हुआ शादी के कार्ड भी बंटे लेकिन फिर भी आज तक कुंवारी है अभिनेत्री...

Shilpa Shinde
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Shilpa Shinde Birthday: टीवी इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम जिसने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई। एक्ट्रेस ने ‘बिग बॉस 11’ में ऐसा गदर मचाया कि शो देखने वालों को मजा ही आ गया। आप समझ ही गए होंगे की हम किसकी बात कर रहे हैं। जी हां, आप सही समझे, ‘भाभीजी घर पर हैं’ की  ‘अंगूरी भाभी’ (Angoori Bhabhi) तो आपको याद ही होंगी। हम बात कर रहे हैं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) की जिनका आज बर्थडे है। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहीं। आज एक्ट्रेस का बर्थडे है तो इस खास दिन पर उन्हें हमारी ओर से हैप्पी बर्थडे, अब अभिनेत्री की लाइफ पर एक नजर डाल लेते हैं।

अंगूरी भाभी बन पाई पहचान

शिल्पा शिंदे का जन्म 28 अगस्त 1977 को मुंबई में हुआ था। एक्ट्रेस ने साल 1999 में एक्टिंग डेब्यू किया। हालांकि उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में कई शो में काम किया लेकिन असली पहचान उन्हें  ‘भाभीजी घर पर हैं’ की  ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार से मिली। इस शो के बाद तो वो घर-घर में फेमस हो गईं।

उनका तकिया कलाम ‘सही पकड़े’ तो लोगों की जुबान पर छा गया। हालांकि बाद में उन्होंने शो को छोड़ दिया। एक्ट्रेस ने इसके अलावा ‘कभी आए ना जुदाई’, ‘संजीवनी’, ‘मेहर’ और मिस इंडिया जैसे सीरियल्स में काम किया।

यह भी पढ़ें: ‘स्त्री 2’ एक्टर ने डेब्यू फिल्म में दिया था ऐसा सीन, आज तक पछतावा, बोले-कपड़े उतारने से…

बनीं बिग बॉस 11 की विनर

शिल्पा शिंदे ने सलमान खान के कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 11 में भी भाग लिया और ट्रॉफी अपने नाम की। इस शो में उनका झगड़ा भी हुआ, और कई विवाद भी हुए।

एक्ट्रेस बिग बॉस 11 की विनर बनीं और इस शो के बाद तो लोग उन्हें काफी पसंद करने लगे। अब इन दिनों एक्ट्रेस ने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन सीजन 14 में पार्टिसिपेट किया, लेकिन अब वो शो से बाहर हो गई हैं।

शादी के कार्ड बांटने के बाद भी कुंवारी हैं शिल्पा

शिल्पा शिंदे अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी खबरों में छाई रहीं। एक्ट्रेस को अपने को-स्टार रोमित राज से प्यार हुआ। दोनों के इश्क के चर्चे गॉसिप के गलियारों में भी होने लगे।

प्यार परवान चढ़ा और बात शादी तक पहुंच गई। गोवा में होटल भी बुक हो गया, शादी के कार्ड बंट गए, लेकिन एक्ट्रेस करवाचौथ के दो दिन पहले एहसास हुआ कि रोमित एक एडजस्टिंग हसबैंड नहीं बन सकते।

यही वजह थी की उन्होंने शादी के लिए मना कर दिया। एक्ट्रेस अब तक भी कुंवारी हैं।

प्रोड्यूसर पर लगाए यौन शोषण के आरोप

एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रही हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने संजय कोहली पर आरोप लगाया कि वो उनसे अश्लील बातें करते हैं। एक्ट्रेस ने मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में संजय के खिलाफ FIR दर्ज करवाई।

संजय पर यौन शोषण का आरोप लगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा कि संजय कोहली उनसे गंदी बात करते थे, कहते थे कि वो उन्हें अच्छी लगती हैं।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम एक्टर को हिंदू एक्ट्रेस संग हुआ प्यार, 3 साल रहे लिवइन में; फिर क्यों रिश्ते में आई दरार?

First published on: Aug 28, 2024 10:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.