---विज्ञापन---

फिल्मों में रियल में बनाए फिजिकल रिलेशन, फेक इंटीमेट सीन नहीं आते; एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का शॉकिंग खुलासा

Sherlyn Chopra Reveals Shocking Truth: हॉटनेस से सभी के होश उड़ाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को इंडस्ट्री में कई साल हो गए हैं। वो एक बी-ग्रेड फिल्म की हीरोइन हैं उन्होंने एक इंटरव्यू में ऐसे शॉकिंग खुलासे किए हैं कि सभी हैरान रह गए...

Sherlyn Chopra

Sherlyn Chopra Reveals Shocking Truth: बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अक्सर किसी ना किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर भी फैन फॉलोइंग शानदार है। उनके चाहने वालों की लिस्ट में यंग ही नहीं ओल्ड एज के लोग भी शामिल है। उनकी हॉटनेस ऐसी है कि इंटरनेट का पारा हाई कर देती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में ऐसे-ऐसे शॉकिंग खुलासे किए हैं कि सुनने वाले हैरान हो गए हैं। जहां एक तरफ उन्होंने कास्टिंग काउच के दर्द के बारे में बताया। वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री ने पौरुषपुर में अपने इंटीमेट सीन्स का भी जिक्र किया जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं।

रियल में हुईं इंटीमेट?

शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का वो नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। उन्होंने बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर अपनी खास पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ कानन के पॉडकास्ट में शिरकत की जहां उन्होंने कई खुलासे किए। उनमें से था रियल में रील लाइफ में इंटीमेट होना। आप कंफ्यूज मत होइए, हम आपको डिटेल में बताते हैं कि क्या है पूरा मामला। दरअस एक्ट्रेस ने पौरुषपुर-2 में जमकर इंटीमेट सीन दिए हैं। इन सीन्स के बारे में जब सिद्धार्थ ने शर्लिन से पूछा कि क्या आपने फिल्म में फिजिकल रिलेशन वाले सीन्स असली किए हैं या फेक। इसपर वो बड़ा ही शॉकिंग सा फेस बनाती हैं।

मैंने तो रियल में कर लिया

कनन ने पूछा कि फिल्म में इंटीमेट सीन्स ही हैं स्टोरी है ही नहीं। इस पर एक्ट्रेस बोलती हैं इंटीमेट सीन्स की कोई कमी नहीं हैं और उसी में ही स्टोरी है। आगे पूछा जाता है कि इंटीमेट सीन रियल हैं क्या तो वो बोलती हैं फेक कैसे होते हैं। बनावटी कैसे किया जाता है। सिट ऐसा भी होता है, मतलब फेक कैसे करते हैं उन्हें नहीं पता। सिट असली में कर डाला, ओह माय गॉड आप देखेंगे तो समझ आएगा क्योंकि फेक करना मुझे नहीं आता।

हद से ज्यादा रोमांटिक हैं शर्लिन

एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि वो कितनी रोमांटिर हैं तो वो थोड़ा शर्माते हुए बोलती हैं कि हद से ज्यादा रोमांटिक हैं। पैशनेट इतनी हैं की पैशन को शर्म आ जाए। वहीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि अगर कोई उनसे भिड़े तो वो बिखरती नहीं है बल्कि सामने वाले को तोड़ देती हैं।

शर्लिन की लाइफ का डार्क फेस

शर्लिन चोपड़ा ने अपनी लाइफ के डार्क फेस के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि साल 2021 में जब उन्हें किडनी फेलियर हुआ था तो उन्हें ऐसा लगा कि अब जाने का टाइम आ गया। फिर एक्ट्रेस को लगा कि अभी तो उन्हें एकता कपूर के साथ अद्भुत काम करने हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने 3 महीनों में बहुत बुरा समय देखा जो वो कभी भुला नहीं सकती।

यह भी पड़ें: ‘ब्रेस्ट छूने की करते थे डिमांड’, पैसों के लिए कई मर्दों के साथ गुजारी रात!

First published on: Jul 02, 2024 01:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.