TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

शाहरुख खान की तबियत अब कैसी? कब डिस्चार्ज होंगे किंग खान, ताजा अपडेट आया सामने

Shahrukh Khan Health Update: शाहरुख खान की बीते दिन लू लगने की वजह से तबीयत खराब हो गई थी, लेकिन अब उनका हेल्थ अपडेट आ गया है, जिसमें बताया है कि वो पहले से बेहतर हैं।

Shahrukh Khan Health Update: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के अचानक बीमार होने की खबर ने उनके फैंस की चिंता बढ़ा दी है। गौरतलब है कि अभिनेता अपनी आईपीएल टीम केकेआर (KKR) को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे हुए थे। वहीं गर्मी की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें आनन फानन में अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। किंग खान के हॉस्पिटलाइज्ड होते ही उनकी पत्नी गौरी खान उनसे मिलने पहुंची। शाम को जूही चावला भी अपने दोस्त का हाल जानने के लिए पहुंची। अब अभिनेता की हेल्थ को लेकर अपटेड आया है और पता चला है कि वो कब डिस्चार्ज होंगे।

कब होंगे डिस्चार्ज

शाहरुख खान की तबीयत खराब होने की खबर ने उनके चाहने वालों को परेशान कर दिया है। अब अभिनेता की हेल्थ को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है जिसे जान उनके फैंस को राहत मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किंग खान शुक्रवार यानी 24 मई को डिस्चार्ज हो सकते हैं। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है। कहा जा रहा है कि अभिनेता ती रिपोर्ट नॉर्मल है, लेकिन अभी डॉक्टरों ने उन्हें एतिहातन ऑब्ज़र्वेशन में रखा है। एक्टर की दोस्त जूही ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया है कि वो पहले से ठीक हैं, और जल्द डिस्चार्ज हो जाएंगे। अभी डॉक्टरों की निगरानी में हैं ताकि कोई और परेशानी न हो।

अब कैसी है तबीयत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख की तबीयत अब पहले से बेहतर है। उनके सारे टेस्ट की रिपोर्ट नॉर्मल आई है। दरअसल वो हीट स्ट्रोक का शिकार हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन अब खबर है कि वो पहले से बेहतर हैं और जल्द घर वापस आने वाले हैं।

क्या हुआ था किंग खान को

गौरतलब है कि शाहरुख खान अपनी आईपीएल टीम केकेआर को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद गए थे। वहीं अचानक तेज लू की चपेट में आने से उनकी तबीयत बिगड़ गई। खबरों के अनुसार तेज गर्मी और लू लगने की वजह से उन्हें डिहाइड्रेशन हो गया। ऐसे में बुधवार की दोपहर को उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत देखते हुए अभिनेता को एडमिट कर लिया। शाहरुख खान से मिलने अस्पताल पहुंची गौरी खान जैसे ही गौरी खान को पता चला कि शाहरुख खान की तबीयत खराब हो गई है और वो हॉस्पिटल में भर्ती हैं तो गौरी खान भी वहां पहुंच गई। गौरी को अस्पताल के बाहर एक ब्लू कलर की गाड़ी से उतर तेजी से अस्पताल के अंदर जाते देखा गया। वहीं जूही चावला भी अपने दोस्त का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंची। यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan अस्पताल में भर्ती, बिगड़ी थी तबीयत

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.