Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

Jawan एक्ट्रेस ने कराई प्लास्टिक सर्जरी? इन खबरों पर बोलीं नयनतारा, ‘मुझे जला सकते हैं…’

Nayanthara plastic Surgery Rumours: फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन किसी ना किसी एक्ट्रेस की प्लास्टिक सर्जरी के रूमर्स सामने आते रहते हैं। ऐसे में अब शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली साउथ सुपरस्टार नयनतारा ने इन रूमर्स पर रिएक्ट किया है।

Nayanthara
Nayanthara

Nayanthara plastic Surgery Rumours: फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन किसी ना किसी एक्ट्रेस की प्लास्टिक सर्जरी के रूमर्स सामने आते रहते हैं। ऐसे में अब शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली साउथ सुपरस्टार नयनतारा ने इन रूमर्स पर रिएक्ट किया है। नयनतारा एकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें साउथ में सुपरस्टार कहा जाता है और उनकी दक्षिण से लेकर उत्तर में तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। नयनतारा पर बीते दिनों प्लास्टिक सर्जरी कराने के आरोप लग रहे थे, जिन पर अब एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है।

नयनतारा ने कराई प्लास्टिक सर्जरी?

नयनतारा साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। वो अपनी दमदार एक्टिंग और आलीशान लाइफ के लिए भी जानी जाती हैं और नयनतारा का नेटवर्थ तकरीबन 200 करोड़ रुपये है। एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ वो बेहद खूबसूरत भी हैं। मगर बीते कुछ समय से पहले ‘जवान’ एक्ट्रेस पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंंने कॉस्मेटिक सर्जरी कराई है। उनकी अब और पहले की तस्वीरों में काफी फर्क दिखाई देता है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस पर लोग इस तरह के इल्जाम लगा रहे हैं।

जवान एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई (Nayanthara plastic Surgery Rumours)

शाहरुख खान की को-स्टार नयनतारा ने हाल ही में ‘हाउटरफ्लाई’ को दिए इंटरव्यू में अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी रूमर्स पर बात की। इस दौरान उन्होंने इन अफवाहों की आलोचना की और कहा कि पिछले कुछ समय में उनके फेस में बदलाव आए हैं, क्योंकि उनकी नेचुरल आइब्रो अलग-अलग हैं, जिसकी वजह बहुत से लोग सोचते हैं कि मैंने अपने चेहरे पर कुछ किया है।

किस वजह से चेहरे में आया बदलाव

नयनतारा ने इस बारे में आगे कहा, ‘मगर ये सच नहीं है। रिकॉर्ड पर, यह सच नहीं है। ऐसा नहीं है कि यह गलत है, लेकिन मेरे लिए, यह सिर्फ खाने का नतीजा है। इसलिए मेरे वजन में बहुत उतार-चढ़ाव हुआ है और मेरे गाल अंदर-बाहर हो रहे हैं। आप मुझे चुटकी काट सकते हैं, जला सकते हैं, और आपको पता चल जाएगा कि यहां कोई प्लास्टिक नहीं है।’

यह भी पढ़ें:‘ये है मोहब्बतें’ एक्ट्रेस की फैली मौत की खबर तो बोलीं- ‘मैं अभी जिंदा हूं..’

यह भी पढ़ें: सोनाक्षी-जहीर की वायरल हुई ऐसी तस्वीर, फैंस दे रहें प्रेग्नेंसी की बधाई

First published on: Oct 28, 2024 06:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.